लाइव टीवी

चारा घोटाला: कोर्ट का फैसला सुनते ही तेजस्वी बोले- लालू की जान को है खतरा
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 24, 2018, 1:11 PM IST
चारा घोटाला: कोर्ट का फैसला सुनते ही तेजस्वी बोले- लालू की जान को है खतरा
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

लालू के छोटे बेटे ने कोर्ट के फैसले पर किसी तरह की टिप्पणी नहीं करते हुए कहा कि लालू के बाहर रहते विरोधियों को चुनाव में जीत नहीं मिल सकती इसलिये उन्हें जेल में ही बंद रखने की लगातार साजिश रची जा रही है

  • Share this:
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की जान को खतरा बताया है. शनिवार को लालू को चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में सजा सुनाए जाने के बाद तेजस्वी ने कहा कि रांची के जेल में बंद मेरे पिता को जान का खतरा है.

लालू के छोटे बेटे ने कोर्ट के फैसले पर किसी तरह की टिप्पणी नहीं करते हुए कहा कि लालू के बाहर रहते विरोधियों को चुनाव में जीत नहीं मिल सकती. इसलिए उन्हें जेल में ही बंद रखने की लगातार साजिश रची जा रही है.

तेजस्वी ने कहा कि जनता की अदालत से लालू को न्याय मिल रहा है और आगे भी मिलता रहेगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी-जेडीयू को बिहार की धरती से खदेड़ कर ही दम लेंगे और किसी भी कीमत पर बीजेपी के सपने को चूर करेंगे. तेजस्वी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा.



मालूम हो कि चारा घोटाले से जुडे़ चौथे मामले में शनिवार को कोर्ट ने लालू प्रसाद को 14 साल की सजा और 60 लाख का जुर्माना लगाया है. चारा घोटाले से जुड़े कुल 6 मामलों में लालू के उपर केस चल रहा है जिसमें से चार में सजा का ऐलान हो चुका है.



लालू फिलहाल चारा घोटाले से जुड़े मामले में सजा काट रहे हैं और रांची के होटवार जेल में बंद हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2018, 12:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading