लाइव टीवी

'बिहार में लोगों को नून-रोटी नसीब नहीं और बिस्किट-केक की कहानियां सुना रहे हैं सुशील मोदी'

News18 Bihar
Updated: September 19, 2019, 1:03 PM IST
'बिहार में लोगों को नून-रोटी नसीब नहीं और बिस्किट-केक की कहानियां सुना रहे हैं सुशील मोदी'
तेजस्वी यादव ने दो ट्वीट कर के सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधा और एक साथ कई सवाल पूछे (फाइल फोटो)

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से पहले तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि पूरे प्रदेश में अराजक माहौल है लेकिन बिगड़ती विधि-व्यवस्था पर माननीय मुख्यमंत्री जी मौन हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 19, 2019, 1:03 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने ट्विटर (Twitter) पर सुशील मोदी को घेरते हुए उन्हें सबसे बड़ा कुतर्क मास्टर करार दिया. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, 'बिहार के सबसे बड़े कुतर्क मास्टर सुशील मोदी कभी कहते हैं सावन-भादो की वजह से मंदी है. कभी कहते है पितृ पक्ष, कभी खरमास, कभी बाढ़-सुखाड़ तो कभी कानून व्यवस्था-प्राकृतिक आपदा की वजह से मंदी है. इनके बेतुके कुतर्कों का भावार्थ है कि युवा घबराए नहीं अगले 30 वर्ष में नौकरी मिल जाएगी.'




तेजस्वी ने दूसरे ट्वीट में एक न्यूज चैनल का क्लिप अटैच करते हुए लिखा है 15 साल राज करने के बाद भी अफवाह महाशय कह रहे है कि बिहार गरीब राज्य है. नीतीश सरकार स्वयं विफलताएं स्वीकार कर अपनी प्रचंड नाकामी की अपनी ही जुबानी गवाही दे रही है. बिहार में लोगों को नून-रोटी नसीब नहीं हो रही है और ये महोदय टीवी पर बिस्कुट-केक खाने की परिकथाएं सुना रहे हैं.

बता दें कि डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने देश में छाई आर्थिक मंदी का एक कारण भादो भी बताया था. इसके अलावा उन्होंने बुधवार को ये भरोसा जताया था कि पितृपक्ष मेला के बाद बिहार में वाहनों की बिक्री में सुधार होगा.

ये भी पढ़ें- BJP अध्यक्ष का पटना में हुआ जोरदार स्वागत, कहा- पार्टी के भरोसे को रखूंगा कायम

सिक्कों की लूट के मामले में बुरा फंसा बिहार का ये पुलिस स्टेशन, चार्जशीट दाखिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...