Assembly Banner 2021

72 घंटे बाद तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर की वापसी, एग्जिट पोल को नकारा

तेजस्वी यादव ने लिखा है कि हम जीत रहे हैं. स्ट्रोंग रूम पर कड़ी निगरानी रखें. गंदे खेल के माहिर लोगों की चाल कामयाब न हो.

  • Share this:
बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लगभग 72 घंटे बाद ट्विटर पर वापसी की है. नेता प्रतिपक्ष ने ट्विटर पर वापसी करते हुए एग्जिट पोल को नकार दिया है. तेजस्वी ने लिखा है कि एग्ज़िट से पहले बाज़ार की अपनी मजबूरियां एग्जिट पोल के नाम से बेची जाती हैं. संघ समर्थित संस्थानों और संसाधनों की मदद से वंचितों  के मनोविज्ञान से खेलना इनका पुराना हथियार है. इसे ख़ारिज करें. हम जीत रहे हैं. स्ट्रोंग रूम पर कड़ी निगरानी रखें. गंदे खेल के माहिर लोगों की चाल कामयाब न हो.

 मालूम हो कि तेजस्वी यादव अंतिम चरण के चुनाव के पहले से ही ट्विटर से गायब थे और उन्होंने रविवार को पटना में हुए लोकसभा चुनाव में अपना वोट भी नहीं दिया. तेजस्वी के वोट नहीं देने का कारण तो अभी सामने नहीं आया है लेकिन विरोधी दल के नेताओं ने भी उन पर चुटकी ली थी.

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी ने अपने मत का प्रयोग इसलिए नहीं किया कि उनके परिवार से पीएम का कोई उम्मीदवार नहीं था. बीजेपी नेता ने कहा कि वह महागठबंधन का चेहरा राहुल गांधी को हकीकत में नहीं मानते हैं. आरजेडी ने सरेंडर कर दिया.
ये भी पढ़ें



बिहार: तेजस्‍वी कर रहे थे संविधान बचाने की लड़ाई लड़ने का दावा, खुद नहीं डाला वोट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज