यदि केंद्र में बनी मेरी सरकार तो करवाएंगे सृजन घोटाले और बालिका गृह कांड की जांच: तेजस्वी

तेजस्वी ने कहा कि जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत होती है. बिहार की जनता आने वाले समय में लालू जी के साथ न्याय जरूर करेगी.

News18 Bihar
Updated: April 10, 2019, 9:11 PM IST
News18 Bihar
Updated: April 10, 2019, 9:11 PM IST
लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने वर्तमान डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी खुद सृजन घोटाले में फंसे हुए हैं. उनकी केंद्र और प्रदेश में सरकार है, इसलिए वे बचे हुए हैं. वरना वे भी अब तक जेल के अंदर होते. इस दौरान तेजस्वी ने मोदी पर भड़कते हुए उन्हें सृजन चोर तक कह डाला.

वहीं, लालू प्रसाद यादव को बेल नहीं मिलने पर तेजस्वी ने कहा कि यह कोर्ट का मामला है. मैं इस पर टिप्पणी नहीं करूंगा. मगर मैं यह कहूंगा कि जनता की अदालत सबसे बड़ी होती है. बिहार की जनता आने वाले समय में लालू जी के साथ न्याय जरूर करेगी. साथ ही सुशील मोदी के बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि लालू जेल में मस्ती कर रहे हैं पर तेजस्वी ने गुस्से में कहा कि जो आदमी सृजन चोर है उसकी बात को मैं गंभीरता से नहीं लेता. क्योंकि सुशील मोदी खुद घोटालेबाज हैं.

तेजस्वी ने कहा कि यदि केंद्र में यूपीए की सरकार बनती है तो हम सबसे पहले सृजन घोटाले की जांच करवाएंगे. उनकी माने तो सृजन घोटाले की जानकारी किसी के पास नहीं है. सभी मामलों को दबा दिया गया है. वहीं, सभी आरोपी बाहर घूम रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र में यूपीए की सरकार बनने के बाद मजफ्फरपुर बालिका गृह और सृजन घोटाले की जांच करवाई जाएगी और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

अखिलेश बोले- चुनाव आयोग की टूटी रीढ़ की हड्डी, दूसरी तरफ मूकदर्शक पुलिस अपराध देख रही

ग्राउंड रिपोर्ट: क्या अजित सिंह के पास लौटेंगे पश्चिमी यूपी के जाट?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार