तेजस्वी यादव का अल्टीमेटम- बगावत की तो 6 साल तक न तो पार्टी में एंट्री मिलेगी और न ही पोस्ट

फ्रेंडली फाइट के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को फैसला लेने का अधिकार है और चुनाव लड़ने का भी अधिकार है. हम इस व्यवस्था में किसी को बांधकर नहीं रख सकते.

News18 Bihar
Updated: April 16, 2019, 1:03 PM IST
तेजस्वी यादव का अल्टीमेटम- बगावत की तो 6 साल तक न तो पार्टी में एंट्री मिलेगी और न ही पोस्ट
तेजस्वी यादव
News18 Bihar
Updated: April 16, 2019, 1:03 PM IST
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने साफ कर दिया है कि पार्टी में विरोधियों के लिए कोई जगह नहीं है. चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले तेजस्वी ने पत्रकारों से कई मुद्दे पर बात की. फ्रेंडली फाइट के सवाल पर तेजस्वी यादव के तेवर काफी सख्त दिखे. उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि कहीं कोई फ्रेंडली फाइट नहीं है.


फ्रेंडली फाइट के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को फैसला लेने का अधिकार है और चुनाव लड़ने का भी अधिकार है. हम इस व्यवस्था में किसी को बांधकर नहीं रख सकते लेकिन मैं एक बात कह देना चाहूंगा कि पार्टी के खिलाफ कोई भी लड़ेगा तो उस पर कड़ी कार्रवाई होगी. पार्टी के खिलाफ जाने वालों को 6 साल तक न तो पार्टी में जगह मिलेगी और न ही कोई पद.

तेजस्वी का साफ इशारा मधुबनी सीट के लिए बागी बन चुके अली अशरफ फातमी की तरफ था. तेजस्वी ने चुनाव आयोग द्वारा मायावती और योगी आदित्यनाथ पर की गई कार्रवाई के सवाल पर कहा कि इलेक्शन कमीशन सारी चीजें देख रहा है. जायज और नाजायज देखना चुनाव आयोग का काम है न कि मेरा और आपका. उन्होंने कहा कि क्या नियम के साथ है और नहीं ये भी चुनाव आयोग का काम है. तेजप्रताप के सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि हमने उन्हें बधाई दी है और शाम को जाकर उनसे मुलाकात भी करेंगे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार