लाइव टीवी
Elec-widget

तेजस्वी यादव का खुलासा- मुझे भी ऑफर की गई थी बिहार के सीएम की कुर्सी

News18 Bihar
Updated: November 25, 2019, 2:20 PM IST
तेजस्वी यादव का खुलासा- मुझे भी ऑफर की गई थी बिहार के सीएम की कुर्सी
तेजस्वी यादव सोमवार को विधानसभा में पत्रकारों से बात कर रहे थे (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) सोमवार को विधानसभा (Assembly) में पत्रकारों से बात कर रहे थे. उनके इस खुलासे पर जेडीयू (JDU) ने भी अपनी प्रतिक्रया दी.

  • Share this:
पटना. बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने सोमवार को बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में बड़ा खुलासा किया और कहा कि मुझे भी बिहार के सीएम की कुर्सी ऑफर की गई थी. मीडिया से बात करने के दौरान तेजस्वी ने पहले महाराष्ट्र प्रकरण पर बयान दिया. इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि हमलोगों ने कभी भी अपनी नीति से समझौता नहीं किया है.

बिहार की सियासी उलटफेर का किया जिक्र

तेजस्वी ने इस दौरान कहा कि अगर हम लोग अपने सिद्धांतों से समझौता कर लिए होते तो आज प्रदेश में मुख्यमंत्री राजद का होता और डिप्टी सीएम सुशील मोदी होते. तेजस्वी ने ये खुलासा महाराष्ट्र में चल रहे सियासी उलटफेर के दौरान कहा. तेजस्वी के निशाने पर पूरी तरह से सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी रहे. विधानसभा के बाद पार्टी कार्यालय में भी तेजस्वी ने फिर से दुहराया कि अगर उन्होंने भी नीतीश कुमार की तरह बीजेपी से समझौता किया होता तो आज नीतीश जी की जगह मुख्यमंत्री मैं होता और डिप्टी सीएम सुशील मोदी जी ही होते.

जेडीयू बोली

तेजस्वी के इस बयान के बाद जब सरकार की तरफ से प्रतिक्रिया ली गई तो JDU कोटे के मंत्री श्रवण कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि आज भी अगर तेजस्वी चाहें तो अपने दिली इच्छा पूरी कर सकते हैं.  उनको रोका किसने है. तेजस्वी सोमवार को विधानसभा में काफी अक्रामक दिखे. उन्होंन सदन के अंदर और बाहर दोनों जगहों पर सरकार को निशाने पर लिया.

लाठीचार्ज का विरोध

रविवार को हुए लाठीचार्ज का भी जिक्र करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार आज विरोधियों के खिलाफ दमनकारी नीति अपना रही है. कोई भी विरोध करने पर लोगों को दबाने की कोशिश की जा रही है. रविवार को मेरे सहयोगी और कांग्रेस द्वारा शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया जा रहा था लेकिन सरकार ने तानाशाह रवैया दिखाया. पटना में कांग्रेस के लोगों पर हुई लाठीचार्ज की आरजेडी घोर निंदा करती है.
Loading...

नीतीश-मोदी पर निशाना

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार अपनी लाठी का इस्तेमाल कर रही है लेकिन मैं कहूंगा कि वो अपने अंदर की खामियों को झांककर देखें. आज बिहार में सबसे बड़ा मसला बेरोजगारी का है. बिहार की बदहाली के लिए नीतीश कुमार और सुशील मोदी जिम्मेदार हैं.

इनपुट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें- करप्शन से लड़ाई में गई थी मैनेजर की जान, अब बर्थ डे पर बैंक ने दिया खास तोहफा

ये भी पढ़ें- प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया फिर चलती गाड़ी में दोस्तों के साथ किया रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 1:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...