तेजस्वी यादव बोले- मुसलमान कल भी राजद के साथ थे और आज भी हैं
Patna News in Hindi

तेजस्वी यादव बोले- मुसलमान कल भी राजद के साथ थे और आज भी हैं
तेजस्वी के साथ इस बैठक में पार्टी के मुस्लिम चेहरे थे (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव ने बुधवार को पटना स्थित आवास पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नेताओं के साथ बैठक की. इस दौरान तेजस्वी ने मुसलमान वोटरों के पार्टी के साथ होने की बात कही.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 18, 2019, 4:13 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने अल्पसंख्यक वोटरों के अपने साथ होने का दावा किया है. विधानसभा चुनाव (Assembly Election) से पहले अल्पसंख्यकों को दुबारा से एकजुट करने को लेकर तेजस्वी ने बुधवार को अपनी पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक बुलाई. बैठक की कमान अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने संभाल रखी थी. बैठक से पूर्व मीडिया से मुखातिब हुए तेजस्वी (Tejaswi Yadav) से जब मीडियाकर्मियों ने पूछा कि क्या यह बैठक अल्पसंख्यको की नाराजगी दूर करने के उद्देश्य से आहूत की गई है, तो इसपर तेजस्वी ने बड़े ही तल्ख शब्दों में कहा कि मेरी पार्टी सभी धर्म सभी महजब के लोगों को साथ लेकर चलती है.

हमारे साथ ही हैं अल्पसंख्यक वोटर

तेजस्वी ने कहा कि कल भी अल्पसंख्यक समुदाय के लोग मेरी पार्टी के साथ थे और आज भी वो हमारे साथ हैं. तेजस्वी ने पूरे यकीन के साथ कहा कि अल्पसंख्यक वोटर आगे भी हमारे साथ रहेंगे. मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने राम मंदिर के बहाने केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि देश आर्थिक तंगी के साथ-साथ कई अन्य गंभीर समस्याओं से जूझ रहा है और केंद्र सरकार सिर्फ राम मंदिर के नाम पर देश की जनता को ठग रही है.



निशाने पर नीतीश
इस दौरान तेजस्वी ने ने एक बार फिर से लॉ एंड ऑर्डर के बहाने राज्य सरकार पर जोरदार हमला बोला. बेतिया गैंग रेप मामले को लेकर तेजस्वी ने नीतीश कुमार को कटघरे में खड़ा किया और कई सवाल पूछे. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है. आज सूबे में बिना नजराना लिए कोई काम नहीं हो रहा है. तेजस्वी यादव पटना लौटने के बाद से लगातार पार्टी की मजबूती के लिए प्रयास कर रहे हैं. इसी उद्देश्य से तेजस्वी ने दो दिन पहले गोपालगंज, सीवान, छपरा का भी दौरा किया था.

रिपोर्ट- अमित कुमार

ये भी पढ़ें- 'RJD एमएलए अरूण यादव को बचाने के लिए लिए गए हैं 1 करोड़ रुपए'

ये भी पढ़ें- यूं ही RJD को 'अच्छे' नहीं लग रहे नीतीश कुमार, पढ़ें इस प्रेम की इनसाइड स्टोरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading