तेजस्वी के निशाने पर गिरिराज, पहले बताया 'विषराज' फिर कहा कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे
Patna News in Hindi

तेजस्वी के निशाने पर गिरिराज, पहले बताया 'विषराज' फिर कहा कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे
फाइल फोटो

बेगूसराय में अमित शाह की रैली के दौरान गिरिराज सिंह ने कहा कि कुछ लोग बिहार की धरती को रक्तरंजित करना चाहते हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बिहार में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण से पहले नेताओं के जुबानी हमले लगातार तेज हो रहे हैं. बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेगूसराय सीट से बीजेपी के प्रत्याशी और फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने गिरिराज सिंह को विषराज बताया है और कॉलर पकड़ कर सारी ऐंठ निकालने तक की बात कह दी है.

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह बोले- कब्र के लिए अगर तीन हाथ जमीन चाहिए तो गाना होगा वंदेमातरम्

तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा, 'सुनो सामंती ज़मींदार विषराज सिंह, पहले वाला ज़माना नहीं रहा कि अब नीतीश कुमार का लॉकेट गले में टांग पटना में दलितों की ज़मीन क़ब्ज़ा लोगे. अब बिहार के दलित, पिछड़े, अतिपिछड़े एकजुट हैं, कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे. आपके और नीतीश जी के विषैले गठजोड़ से अब सब वाक़िफ़ हैं.

 मालूम हो कि गिरिराज सिंह ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के सामने मंच से कहा था कि अगर कब्र के लिए तीन हाथ जगह चाहिए तो इस देश में वंदेमातरम् गाना होगा और भारत माता की जय कहना होगा. गिरिराज सिंह ने कहा कि आरजेडी के उम्मीदवार दरभंगा में कहते हैं कि वंदेमातरम् मैं नहीं बोलूंगा.

ये भी पढ़ें- चौथे चरण के चुनाव से पहले डैमेज कंट्रोल की कवायद, एक मंच पर होंगे राहुल गांधी-तेजस्वी यादव

राजद नेता ने कहा कि बेगूसराय में भी कुछ लोग आकर बड़े भाई का कुर्ता और छोटे भाई का पायजामा पहनकर भ्रमण कर रहे हैं. लेकिन, मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि जो वंदेमातरम् नहीं गा सकता, जो भारत की मातृभूमि को नमन नहीं कर सकता वो इस बात को याद रखें कि गिरिराज के नाना-दादा सिमरिया घाट में गंगा नदी के किनारे मरे, उसी भूमि पर कोई कब्र नहीं बनाया, लेकिन तुम्हें तो तीन हाथ जगह चाहिए. तुम ऐसा नहीं कर पाओगे तो देश तुम्हें कभी माफ नहीं करेगा.

यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं कक्षा के नतीजे सबसे पहले देखने के लिए यहां क्लिक करें.
First published: April 26, 2019, 1:17 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading