लाइव टीवी

तेजस्वी यादव का तंज- जन्मजात अगड़े और कागज़ी पिछड़े हैं पीएम नरेंद्र मोदी
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 28, 2019, 11:52 AM IST
तेजस्वी यादव का तंज- जन्मजात अगड़े और कागज़ी पिछड़े हैं पीएम नरेंद्र मोदी
फाइल फोटो

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा कि वह अपने आप को दलित भी बता चुके हैं.

  • Share this:
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति को लेकर निशाना साधा है. दरअसल पीएम मोदी ने पिछले दिनों कहा था कि वह पिछड़ा नहीं बल्कि अति पिछड़ा जाति में पैदा हुए हैं. प्रधानमंत्री के इस बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने 20 अप्रैल को ही कह दिया था कि खुद को नकली ओबीसी बताने वाले पीएम अब खुद अति पिछड़ा बताएंगे. तेजस्वी ने साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री अपने आपको इससे पहले दलित भी बता चुके हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि वह जन्मजात अगड़े हैं और कागजी पिछड़े हैं.

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, 'मैंने 20 अप्रैल को ही कह दिया था कि अपने आप को नक़ली ओबीसी बताने के बाद नरेंद्र मोदी जी अब अतिपिछड़ा बताएंगे और कल उन्होंने बता भी दिया. अपने आप को दलित भी बता चुके हैं. कुछ भी कहें लेकिन सच्चाई यह है कि वो जन्मजात अगड़े हैं और कागज़ी पिछड़े हैं. वोट लेने के लिए वह क्या-क्या बोलते हैं?'

ये भी पढ़ें- ANALYSIS: पहले दिन से प्रचार खत्म होने तक गिरिराज ने यूं बदला बेगूसराय का गणित

 मालूम हो कि तेजस्वी लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार में लगातार आक्रामक तेवर अपना रहे हैं. उनके निशाने पर एनडीए, पीएम समेत बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी हैं. तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि लालू जी को साजिश के तहत लोकसभा चुनाव से दूर रखा गया है, लेकिन इसके बावजूद भी मोदी सरकार के मंसूबे पूरे नहीं होंगे.

ये भी पढ़ें- पांचवें फेज की वोटिंग से पहले बीजेपी ने झोंकी ताकत, शाह-योगी की जोड़ी आज बिहार में

तेजस्वी ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि यदि मां का दूध पिया है तो खुले मैदान में आकर आजमा लो. साथ ही तेजस्वी ने गिरिराज सिंह को विषराज सिंह करार देते हुए कहा कि सुन लो विषराज सिंह यह 1990 से पहले का बिहार नहीं है. यह 1990 के बाद का बिहार है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2019, 10:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर