लाइव टीवी

PM पर तेजस्वी का तंज- 'क्या आज मोदी जी को उनका वादा याद दिलाएंगे नीतीश?
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 17, 2019, 4:08 PM IST
PM पर तेजस्वी का तंज- 'क्या आज मोदी जी को उनका वादा याद दिलाएंगे नीतीश?
फाइल फोटो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बिहार दौरे पर आ रहे हैं. वो बेगूसराय में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे.

  • Share this:
बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे को लेकर चुटकी ली है. तेजस्वी ने रविवार को ट्वीट करते हुए पूछा कि 'क्या आज नीतीश जी प्रधानमंत्री मोदी जी से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की अपील कर उन्हें उनका वादा याद दिलाएंगे? क्या जुमला साबित हुए 1 लाख 65 हजार करोड़ के विशेष पैकेज की मांग करेंगे? क्या मोदी जी को 15 लाख खाते में और युवाओं को 2 करोड़ रोज़गार देने के टेप सुनाएंगे?'



 मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बिहार दौरे पर आ रहे हैं. वो बेगूसराय में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी बरौनी रिफाइनरी के विस्तारीकरण कार्य और खाद कारखाना से दोबारा उत्पादन जैसी परियोजनाओं का जायजा लेंगे. वहीं पटना मेट्रो परियोजना का शिलान्यास भी वे बेगूसराय से रिमोट दबाकर करेंगे.

ये भी पढ़ें- PM मोदी आज पटना मेट्रो प्रोजेक्ट का करेंगे शिलान्यास, बेगूसराय को भी देंगे कई सौगात

इस मौके पर बेगूसराय में सीएम नीतीश कुमार और राज्यपाल लालजी टंडन भी मौजूद रहेंगे. पीएम मोदी करीब सात हजार करोड़ की लागत से निर्माण होने वाले बरौनी खाद कारखाना और बरौनी रिफाइनरी कारखाना के विस्तारीकरण कार्य का शिलान्यास करेंगे.

ये भी पढ़ें- शेल्टर होम केस: CM नीतीश के खिलाफ CBI जांच की खबर निकली झूठी, याचिकाकर्ता वकील ने फैलाया भ्रम!

गढ़हरा यार्ड में दो वर्ष पूर्व बनकर तैयार हुए डीजल लोको मोटिव शेड के उद्घाटन के साथ-साथ गढ़हरा यार्ड में ही इलेक्ट्रिक रेल इंजन के निर्माण और मरम्मत के लिए इलेक्ट्रिक लोको मोटिव शेड का शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा बरौनी के राजवाड़ा और बरौनी निपनियां अम्बे टॉकीज के पाल रेलवे केबिन पर ओवरब्रिज निर्माण समेत बेगूसराय से जुड़ी कई अन्य योजनाओं का भी शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे.
First published: February 17, 2019, 10:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading