लाइव टीवी
Elec-widget

तेजस्वी यादव ने पूछा- क्या देशहित में BJP के लिए 100₹ किलो प्याज़ नहीं खा सकते?

News18 Bihar
Updated: November 29, 2019, 11:21 AM IST
तेजस्वी यादव ने पूछा- क्या देशहित में BJP के लिए 100₹ किलो प्याज़ नहीं खा सकते?
तेजस्वी यादव ने प्याज की बढ़ती कीमत को लेकर ट्वीट किया है (फाइल फोटो)

पटना समेत बिहार में जहां प्याज की कीमत (Onion Price) 70 से 80 रुपए किलो है वहीं नेफेड (Nafed) और बिस्कोमान (Biscomaun) 35 रुपए प्रति किलो प्याज बेच रहा है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 29, 2019, 11:21 AM IST
  • Share this:
पटना. देश भर में प्याज की बढ़ती कीमत (Onion Price Hike) ने लोगों की परेशानी बढ़ा रखी है. बिहार में प्याज की बढ़ती कीमत को लेकर नीतीश सरकार (Nitish Kumar) लगातार निशाने पर है. विपक्ष के लोग सदन से लेकर ट्विटर तक पर सरकार को घेर रहे हैं. शुक्रवार को बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर प्याज की बढ़ती कीमतों पर सवाल खड़े किए. तेजस्वी यादव ने प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार के साथ बीजेपी पर भी अटैक किया है.

तेजस्वी ने तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा है- आप कैसे राष्ट्रवादी है जी? क्या देशहित में BJP के लिए 100₹ किलो प्याज़ नहीं खा सकते? 100₹ किलो प्याज़= मास्टरस्ट्रोक

Loading...

 मालूम हो कि पटना में प्याज की बढ़ती कीमतों के विरोध में लगातार विपक्ष प्रदर्शन कर रहा है. इससे पहले आरजेडी विधायकों ने प्याज की माला पहनकर विधानसभा में भी शीतकालीन सत्र के दौरान प्रदर्शन किया था. तेजस्वी यादव के साथ-साथ आरजेडी एमएलए शिवचंद्र राम ने भी एक ट्वीट किया है और लिखा है, सखी सैंयां तो खूबे कमात हैं, महंगाई डायन खाए जात है.

मालूम हो कि बिहार के कई जिलों जिसमें पटना भी शामिल है में बिस्कोमान और नेफेड स्टॉल लगाकर सस्ते दाम पर लोगों को प्याज मुहैया करा रही है. पटना समेत बिहार में जहां प्याज की कीमत 70 से 80 रुपए किलो है वहीं नेफेड और बिस्कोमान 35 रुपए प्रति किलो प्याज बेच रहा है.

ये भी पढ़ें- प्रेमिका को गोली मारने के बाद सिरफिरे प्रेमी ने खुद को भी किया शूट, हुई मौत

ये भी पढ़ें- कार्टन में बंद मिली थी 7 महीने की मासूम, स्वीडन के दंपत्ति ने अपनाकर दिया नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 11:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...