लाइव टीवी

क्या होंगे राहुल गांधी और तेजस्वी यादव के एक साथ लंच के मायने?
Patna News in Hindi

News18Hindi
Updated: November 17, 2017, 8:37 PM IST
क्या होंगे राहुल गांधी और तेजस्वी यादव के एक साथ लंच के मायने?
राहुल गांधी और तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

गुजरात चुनावों की तैयारियों में जुटे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार की दोपहर बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ दिल्ली में लंच किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2017, 8:37 PM IST
  • Share this:
गुजरात चुनावों की तैयारियों में जुटे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार की दोपहर बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ दिल्ली में लंच किया. राहुल और तेजस्वी के साथ आने से लोग नए राजनीतिक समीकरण का अंदेशा लगा रहे हैं.

राहुल गांधी के साथ लंच करने के बाद तेजस्वी यादव ने फोटोज ट्वीट किया और लिखा कि शुक्रिया राहुल गांधी मुझे शानदार लंच पर बाहर ले जाने के लिए. बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. फिर से आपका शुक्रिया अपनी व्यस्त दिनचर्या में से समय निकालने के लिए.



तेजस्वी के इस ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनावों में दोनों नेता साथ आ सकते हैं.

खाने के बहाने हुई इस मुलाकात में मांसाहारी और शाकाहारी, दोनों तरह के व्यंजन थे. गौर हो कि लालू यादव पर लगे घोटालों के आरोपों के बाद राहुल गांधी उनसे दूरी बनाकर चल रहे थे, लेकिन उस दौरान भी उन्हें लालू यादव के बेटे तेजस्वी से कोई दिक्कत नहीं थी. कांग्रेस नेताओं की मानें तो राहुल गांधी ने तेजस्वी के जन्मदिन पर भी उन्हें बधाई दी थी.

इधर, गौरतलब है कि 9 और 14 दिसंबर को गुजरात में दो चरण में मतदान होने वाले हैं जिसके मद्देनजर राहुल गांधी इन दिनों कैंपेनिंग में व्यस्त हैं. ऐसे व्यस्ततम शेड्यूल में राहुल का तेजस्वी यादव के साथ लंच के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2017, 7:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर