Assembly Banner 2021

कोलकाता में होने वाली ममता बनर्जी को मेगा रैली में शामिल होंगे तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव की फाइल फोटो

तेजस्वी यादव की फाइल फोटो

तेजस्वी ने गुरुवार को पटना में आयोजित ट्विटर चौपाल में इस बात की जानकारी दी और कहा कि मैं इस रैली में शामिल होने जा रहा हूं. इस दौरान तेजस्वी ने ये भी कहा कि अब हमारी पार्टी बदल रही है और ये कलम और लैपटॉप वाली पार्टी हो गई है

  • Share this:
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कोलकाता में होने वाली मायावती की रैली में शामिल होंगे. हाल के दिनों में ये दूसरा मौका होगा जब तेजस्वी देश में महागठबंधन बनने की कवायद के बीच बिहार से बाहर किसी बड़े मंच पर दिखेंगे.

तेजस्वी ने गुरुवार को पटना में आयोजित ट्विटर चौपाल में इस बात की जानकारी दी और कहा कि मैं इस रैली में शामिल होने जा रहा हूं. इस दौरान तेजस्वी ने ये भी कहा कि अब हमारी पार्टी बदल रही है और ये कलम और लैपटॉप वाली पार्टी हो गई है. 19 जनवरी को कोलकाता में होने वाली ममता बनर्जी की रैली में विपक्षी दलों के सभी बड़े चेहरे शामिल होंगे. टीएमसी प्रमुख की इस रैली के लिए सभी विपक्षी पार्टियों को न्यौता भेजा गया है. इस रैली में कांग्रेस की तरफ से वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी की मेगा रैली में शामिल नहीं होंगे सोनिया-राहुल, मायावती करा रहीं इंतजार



इस रैली को विपक्ष के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है. ममता ने इस रैली के लिए यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी आमंत्रित किया है, हालांकि करीब एक महीने तक इंतजार करवाने के बाद उन्होंने भी रैली में शामिल होने में असमर्थता जाहिर कर दी है. वहीं मायावती ने अभी तक ममता बनर्जी के निमंत्रण का जवाब नहीं दिया है. सूत्रों की मानें तो कांग्रेस की पश्चिम बंगाल यूनिट नहीं चाहती है कि कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी के साथ मंच साझा करें. इस वजह से सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने रैली में शामिल नहीं होने का फैसला किया है.
कांग्रेस की बंगाल इकाई ने राहुल गांधी से कहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता राज्य में अकेले चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं और इसलिए राहुल गांधी को ममता बनर्जी की रैली में शामिल नहीं होना चाहिए. सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने इस बात पर भी खुशी जाहिर की है कि टीएमसी ने प्रदेश कांग्रेस के किसी नेता को इस रैली में शामिल होने का आमंत्रण नहीं दिया है. इससे पहले बिहार में जब लालू प्रसाद ने रैली की थी तो पटना में हुई इस रैली में भी ममता बनर्जी शामिल हुई थीं.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज