30 साल के हुए तेजप्रताप यादव, बर्थ डे विश कर चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए तेजस्वी

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने भी तेजप्रताप यादव को जन्मदिन की बधाई दी है. तिवारी ने उनके सदैव खुशहाल रहने की कामना की है.

News18 Bihar
Updated: April 16, 2019, 11:49 AM IST
30 साल के हुए तेजप्रताप यादव, बर्थ डे विश कर चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए तेजस्वी
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: April 16, 2019, 11:49 AM IST
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) आज 30 साल के हो गए हैं. जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है. तेजप्रताप यादव को उनके छोटे भाई और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी बर्थ डे विश किया. बड़े भाई को बर्थ डे विश करने के बाद वो चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए.

इससे पहले तेजप्रताप ने अपना बर्थ डे मनाने के लिए पटना में खास तैयारियां की हैं. तेजप्रताप अपना जन्मदिन पटना के सरकारी आवास स्ट्रैंड रोड में मनाएंगे. इसके लिए उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी, भाई तेजस्वी यादव, बहन मीसा भारती समेत परिवार के अन्य लोगों को भी बुलाया है. राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने भी तेजप्रताप यादव को जन्मदिन की बधाई दी है. तिवारी ने उनके सदैव खुशहाल रहने की कामना की है. तिवारी ने बधाई देते हुए उनसे लालू यादव और राबड़ी देवी के बताए रास्ते पर चलने की अपील की.



ये भी पढ़ें- सुर्खियां: आज थम जाएगा दूसरे चरण का प्रचार, पटना में पारा 41 डिग्री पार

मालूम हो कि पिछले साल तेजप्रताप यादव के जन्मदिन के दो दिन बाद ही उनकी सगाई हुई थी. तब तेजप्रताप ने कहा था कि ऐश्वर्या ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने कहा कि उनका फोन आया था और उन्होंने जन्मदिन की बधाई दी है.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप के मुद्दे पर बोलीं राबड़ी देवी, 'घर में कोई मतभेद नहीं, हमसब साथ हैं'

पिछले साल जन्मदिन के मौके पर लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप ने पटना के यारपुर की दलित बस्ती में गरीब और दलित बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाया था. तेजप्रताप ने दलित बच्चों के साथ केक काटा और अपना जन्मदिन सेलेब्रेट किया था. इस बार तेजप्रताप यादव अपने परिवार से दूर हैं लेकिन उन्होंने सभी को आमंत्रित कर एक मैसेज देने की कोशिश की है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार