तेजस्वी का तंज, 'हमारे चाचा पेपर से खेलने में माहिर, बताएं कि तोंद वाले मंत्री कहां गए'

तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार उस मंत्री का नाम का खुलासा करे जो अपना नम्बर बदल चुके हैं. शेल्टर होम के मालिक के विरुद्ध क्या कार्रवाई की गई है. अन्य शेल्टर होम मामले में क्या हो रहा है.

News18 Bihar
Updated: February 14, 2019, 1:35 PM IST
तेजस्वी का तंज, 'हमारे चाचा पेपर से खेलने में माहिर, बताएं कि तोंद वाले मंत्री कहां गए'
तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव
News18 Bihar
Updated: February 14, 2019, 1:35 PM IST
बिहार विधानसभा की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है. इस बीच नेता प्रतिक्ष तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात की और सरकार पर विपक्ष की आवाज दबाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था और मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले को लेकर हमारे कार्यस्थगन प्रस्ताव को तरजीह नहीं दी जा रही है. नेता प्रतिपक्ष का माइक बंद कर दिया जाता है.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे चाचा पेपर से खेलने में माहिर हैं. उन्होंने कहा कि हमलोगों की मांग पर ही सीबीआई ने शेल्टर होम मामले में केस दर्ज किया. उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि पूर्व मंत्री मंजू वर्मा किस वजह से पकड़ी गईं. बाकी मंत्री कहां गए. तोंद वाले मंत्री कहा गए. मधुबनी वाली बच्ची कहां गई.

ये भी पढ़ें-  राबड़ी ने नीतीश से पूछा - इंग्लैण्ड में हत्या हो रही है तो बिहार में क्या हो रहा है ?



तेजस्वी ने कहा कि सरकार उस मंत्री का नाम का खुलासा करे जो अपना नम्बर बदल चुके हैं. शेल्टर होम के मालिक के विरुद्ध क्या कार्रवाई की गई है. अन्य शेल्टर होम मामले में क्या हो रहा है. उन्होंने सृजन घोटाले का जिक्र करते हुए कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री लगातार चुप्पी साधे हुए हैं.

काफी लंबे अर्से बाद तेजस्वी यादव और तेजप्रताप मीडिया के सामने एक साथ आए और आरोप लगाया कि इस पूरे मामले में सीबीआई के अधिकारियों के ट्रांसफर को लेकर राजनीतिक दबाव था. तेजस्वी ने कहा कि सीबीआई का दुरूपयोग किया जा रहा है.

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि बिहार सरकार पूरी तरह से अपराधियों को बचाने का काम कर रही है. हम तो चाहेंगे कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का भी नाम जुड़े. मुख्यमंत्री की पार्टी से जुड़े हुए थे शेल्टर होम केस के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुरऔर  हम लोग उस मंत्री का नाम जरूर सार्वजनिक करेंगे.

इनपुट- अमित कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें-  क्या है उत्तर प्रदेश के कुशीनगर शराब कांड का बिहार और राजद कनेक्शन
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...