'अज्ञातवास' से लौटे तेजस्वी यादव, बोले- सदन में सरकार को घेरेंगे

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद पूरे एक महीने तक बिहार की राजनीति से दूर रहने वाले तेजस्वी यादव ने 29 जून को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वे जल्दी ही वापसी करेंगे.

News18 Bihar
Updated: July 1, 2019, 8:14 AM IST
'अज्ञातवास' से लौटे तेजस्वी यादव, बोले- सदन में सरकार को घेरेंगे
एक महीने के 'अज्ञातवास' के बाद तेजस्वी यादव पटना वापस लौटे (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: July 1, 2019, 8:14 AM IST
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना लौट गए हैं और और वे विधानमंडल की कार्यवाही में हिस्सा लेंगे. एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उऩ्होंने कहा कि हम कोई अज्ञातवास पर नहीं गए थे, विरोधियों को जो बोलना है बोलने दें सदन में उन्हें सही जवाब मिलेगा. बिहार में अपराध बढ़ा है और इस मुद्दे पर सदन में सरकार को घेरेंगे और विरोधियों को जवाब देंगे. हालांकि उन्होंने मीडिया से बचने की भी कोशिश की और ज्यादा सवालों के जवाब नहीं दिए.

एक महीने से 'गायब' थे तेजस्वी

बता दें कि तेजस्वी यादव काफी दिनों से लापता थे. ना तो उनका कोई बयान आ रहा था और ना ही सोशल मीडिया पर ही उनकी कोई जानकारी मिल पा रही थी. यहां तक कि राजद नेताओं को भी पता नहीं था कि वो कहां हैं? हालांकि पूरे एक महीने तक बिहार की राजनीति से दूर रहने वाले तेजस्वी यादव ने 29 जून को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वे जल्दी ही वापसी करेंगे.

ट्वीट कर दी वापसी की जानकारी

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा, दोस्तों!  पिछले कुछ हफ्तों से मैं अपनी  लिगामेंट और एसीएल की चोट से परेशान था और उसी के इलाज में व्यस्त था. हालांकि, मैं राजनीतिक विरोधियों के साथ-साथ मसालेदार कहानियों को पकाने वाले मीडिया की कहानियों को सुनने के लिए जानने के लिए उत्सुक हूं और जल्द ही आ रहा हूं.



तेजस्वी बोले- हार से ली सीख

इसके साथ ही तेजस्वी ने कई ट्वीट किया और लिखा, एईएस से सौ से अधिक गरीब बच्चों की मौत हो गई है और इस घटना ने मुझे बहुत तकलीफ पहुंचाई है. लोकसभा में मिली हार से हमने सीख ली है और अब हम नए सिरे से अपनी शुरुआत करेंगे. इस हार से मैंने बहुत कुछ सीखा है और अब युद्ध जारी रहेगा.

तेजस्वी पर उठ रहे थे सवाल
दरअसल तेजस्वी पर सवाल इसलिए उठ रहे थे कि लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद से तेजस्वी अचानक लापता हो गए थे, वो कहां हैं? आरजेडी के लीडर और उनके परिवार के लोग भी नहीं बता पा रहे थे कि आखिर तेजस्वी क्यों सामने नहीं आ रहे.


पार्टी के कोई नेता कह रहे थे कि वो क्रिकेट वर्ल्ड कप देखनेे गए हैं तो कोई कह रहे थे कि वो दिल्ली में हैं. इसके साथ ही सत्ता पक्ष को भी मुद्दा मिल गया था और वो इसे लेकर लगातार हमलावर था.


इनपुट- अमित कुमार सिंह 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 1, 2019, 7:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...