तेजस्वी का कटाक्ष- मुख्यमंत्री जी, सुशील मोदी से अपराधियों को विनती करवा दीजिए...

News18 Bihar
Updated: September 4, 2019, 1:16 PM IST
तेजस्वी का कटाक्ष- मुख्यमंत्री जी, सुशील मोदी से अपराधियों को विनती करवा दीजिए...
बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार और सुशील मोदी को कठघरे में खड़ा किया है.

पिछले वर्ष 24 सितंबर को सुशील मोदी ने गया में अपराधियों से हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा था, मैं अपराधियों से भी हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा कि कम से कम पितृपक्ष में छोड़ दीजिए.

  • Share this:
पटना.  बिहार में आपराधिक घटनाओं (Crime) में लगातार वृद्धि हुई है. इस बात को स्वयं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने भी कई बार माना है. यही वजह रही है कि बिहार सरकार कानून-व्यवस्था (Law and Order Condition in Bihar) को लेकर हाल के दिनों में कठघरे में खड़ी रही है. खास तौर पर विपक्ष (Opposition) इसको मुद्दा बनाता रहा है. एक बार फिर बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav)ने इसी मसले को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में कटाक्ष करते हुए लिखा है कि पितृपक्ष आ रहा है और अब डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) से अपराधियों के सामने विनती कराने का वक्त आ गया है.

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, बिहार में चहुंओर हाहाकार, हत्या, दुराचार, चीत्कार, बलात्कार, शहर में दहशत, गांव में ख़ौफ़, दिन में औसतन 50 मर्डर, सीएम मस्त, क़ानून व्यवस्था पस्त. मुख्यमंत्री जी, अपराधी आपको खुली चुनौती दे रहे हैं. पितृपक्ष आने वाला है अपने डिप्टी सुशील मोदी से अपराधियों को विनती करवा दीजिए.


Loading...

बता दें कि तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी को इसलिए घेरा है क्योंकि उन्होंने पिछले वर्ष 24 सितंबर को गया में अपराधियों से हाथ जोड़कर अपील की थी कि पितृपक्ष में अपराध न करें.  सुशील मोदी ने कहा था कि, मैं अपराधियों से भी हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा कि कम से कम पितृपक्ष में छोड़ दीजिए. बाकी दिन तो आप कोई मना करे न करे, कुछ न कुछ करते रहते हैं और पुलिस वाले लगे रहते हैं. लेकिन कम से कम ये 15-16 दिन, ये जो धार्मिक उत्सव है इस उत्सव में कोई एक काम ऐसा न करिए जिससे बिहार की प्रतिष्ठा, गया जी की प्रतिष्ठा को नुकसान हो और यहां आने वाले लोगों को शिकायत करने का मौका मिले.


वहीं, महज दो दिन पहले ही बिहार के सीएम ने भी सूबे में बढ़ते अपराध पर बेतुका बयान देते हुए कहा था कि अपराध तो लोगों के स्वभाव में है. किसी को रोक नहीं सकते हैं. कौन जानता है कि किसका कब क्या होगा? मुख्यमंत्री ने कहा कि जो चिंता नहीं करेगा वो बुलंदी पर जाएगा.

बिहार चैंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा, गड़बड़ करने वाले का अपना स्वभाव है. आप किसी को रोक नहीं सकते हैं. कुछ गड़बड़ करने वाले आदमी हर जगह रहते ही हैं.

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 1:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...