'अलग होकर चुनाव लड़ेंगे तो जनता माफ नहीं करेगी'

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों में किसी तरह का कंफ्यूजन नहीं है. 2-4 दिनों का समय दे दीजिए. हम देर आएंगे, लेकिन दुरुस्त आएंगे.

News18 Bihar
Updated: March 14, 2019, 9:56 AM IST
'अलग होकर चुनाव लड़ेंगे तो जनता माफ नहीं करेगी'
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: March 14, 2019, 9:56 AM IST
बिहार के महागठबंधन के घटक दलों के नेता दिल्ली में हैं और लगातार सीटों के बंटवारे को लेकर बातचीत की जा रही है. हालांकि अंतिम तौर पर अभी कुछ भी फैसला नहीं हो पाया है. तेजस्वी, मांझी, कुशवाहा सहित बिहार कांग्रेस के कई नेता दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं. आज इसी मामले को लेकर फिर बैठक है. उम्मीद की जा रही है कि 17 मार्च तक सीट शेयरिंग का ऐलान कर दिया जाएगा. लेकिन गठबंधन में शामिल दलों के डिमांड को लेकर तेजस्वी यादव ने अपनी पीड़ा खुलकर जाहिर कर दी है.

तेजस्वी यादव ने सहयोगी दलों को साफ कहा है कि अलग होकर हम चुनाव लड़ेंगे तो जनता माफ नहीं करेगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि हम लोगों में किसी तरह का कंफ्यूजन नहीं है. 2-4 दिनों का समय दे दीजिए. लोगों में आपसी समझ दुरूस्त है. हम देर आएंगे, लेकिन दुरुस्त आएंगे.

ये भी पढ़ें- 'दाग अच्छे हैं', RJD-NCP-कांग्रेस को 100, JDU-LJP को 50 तो BJP को 36 नंबर

उन्होंने कहा कि महागठबंधन दिलों का गठबंधन है ना कि दलों का. सीटों की संख्या, सीटें और उम्मीदवारों की चर्चा की है. हमारे गठबंधन में हर तबके, वर्ग और विचार के लोग हैं.

वहीं बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि तेजस्वी ने सारी बातें साफ कर दी है. हमने सब साथ मिल कर तय किया है. अगर हमारा तालमेल नहीं होता तो हम आपके सामने नहीं होते. मेरा तेरा वहां (एनडीए) में चल रहा है. वहां 17 में कौन सी सीट कौन लड़ेगा यह नहीं पता. हम सही समय पर घोषणा करेंगे.

ये भी पढ़ें- NDA में सीटों के चयन पर फंसा है पेच, BJP की सीटों पर JDU-LJP की दावेदारी ने बढ़ाई 'टेंशन'

बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी यही बात दोहराई कि परसो तक सारी चीजें साफ हो जाएगी. सभी लोग यहीं रहेंगे और सभी लोग बातचीत से संतुष्ट हैं. जबकि उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सारी चीजें तय हो चुकी हैं. पहले फेज के नामांकन से पहले एनाउंसमेंट हो जाएगा. एनडीए वाले अपनी चिंता करें हमारी नहीं.
इनपुट- दिवाकर

ये भी पढ़ें- जेल से बाहर आईं पूर्व मंत्री मंजू वर्मा, आर्म्स एक्ट में 3 महीने से थीं 'कैद'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...