पिता लालू यादव का जन्मदिन मनाने रांची रवाना हुए तेजस्वी, पूछा- गायब CM काम कब करेंगे
Patna News in Hindi

पिता लालू यादव का जन्मदिन मनाने रांची रवाना हुए तेजस्वी, पूछा- गायब CM काम कब करेंगे
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

गुरुवार को लालू प्रसाद (Lalu Yadav) का जन्मदिन है. इसलिए पिता से मिलने तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) पटना से रांची के लिए रवाना हुए. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जमकर हमला बोला

  • Share this:
पटना. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि 85 दिन बीत चुके हैं, अब तो घर से बाहर निकलकर लोगों को देखने जाइये. 45 दिन के बाद सर्वदलीय बैठक बुलाई थी, लेकिन 85 दिन बीत जाने के बाद भी जनता के दुख-दर्द को समझने नहीं जा रहे. सीएम गायब हैं. नीतीश कुमार केवल सीएम नहीं, राज्य के नेता हैं. ऐसे में वे अपनी ड्यूटी कब निभाएंगे.

धीमी कोरोना जांच को लेकर भी सवाल

मुख्यमंत्री पर हमला बोलने के दौरान तेजस्वी ने राज्य में धीमी कोरोना जांच को लेकर भी सवाल उठाया. और पूछा कि आखिर जांच कम क्यूं हो रहा है. हालांकि जब तेजस्वी से यह पूछा गया कि आप लॉकडाउन के दौरान कहां गायब थे, तो तेजस्वी ने कहा कि वो लगातार काम कर रहे थे. वो गायब कहां होंगे और गायब होने वाले नही हैं. इस दौरान तेजस्वी ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन को लेकर पार्टी की ओर से आयोजित कार्यक्रम के बारे में भी बताया. और कहा कि गुरुवार को लालू जी का जन्मदिन है. लेकिन इस बार केक काटकर नहीं, बल्कि गरीबों को खाना खिलाकर जन्मदिन मनाएंगे. हमलोग गरीबों के साथ खड़े है. इनलोगों को सत्ता की भूख है.



जेडीयू का करारा जवाब
तेजस्वी यादव की ओर से सीएम नीतीश कुमार पर किये गए ताबड़तोड़ हमले का जवाब जेडीयू नेता डॉ अजय आलोक ने बड़े ही तल्ख अंदाज में दिया. उन्होंने कहा कि इनलोगों के पास चूंकि अब कहने को कुछ रह नहीं गया, इसलिए अनाप-शनाप बोलते रहते हैं. इनलोगों को सुनता कौन है और कोई क्यूं सुने. जनता ने तो इनलोगों को लोकसभा चुनाव में ही नकार दिया है. बची खुची कसर आगामी विधानसभा चुनाव में निकाल देगी.

पिता से मिलने रांची निकले तेजस्वी

दरअसल तेजस्वी यादव बुधवार को अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए मां राबड़ी देवी के सरकारी आवास दस सर्कुलर रोड से रांची के लिए रवाना हो रहे थे. इसी दौरान वो मीडिया से मुखातिब हुए. और अपने राजनैतिक चाचा नीतीश कुमार पर जमकर बरसे. गुरुवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का 73वां जन्मदिन है. इसको लेकर तेजस्वी लालू यादव से मिलने रांची गये हैं. पिता से मिलकर तेजस्वी उन्हें बिहार में बनाये 72 हजार बूथ संचालकों की सूची सौपेंगे. साथ ही साथ एमएलसी कैंडिडेट कौन होगा, इसपर भी चर्चा करेंगे.

'2015 वाला मौका अब दोबारा मिलने वाला नहीं' 

आरजेडी की इस इंटरनल गतिविधि पर भी जेडीयू नेता डॉ अजय आलोक तंज कसते हुए कहा कि जो कसरत आज तेजस्वी यादव कर रहे हैं, वही पिछले 15 साल से लगातार उनके पिता लालू यादव करते आ रहे हैं. वो तो गनीमत मनाइए नीतीश कुमार की जो उनके कारण 2015 में इनलोगों का सियासी ग्रहण समाप्त हुआ था. लेकिन अपनी करतूत के कारण तेजस्वी ने वो मौका खो दिया और अब वो मौका दुबारा हासिल नहीं होने वाला है. जनता विकास के साथ है और आगे भी रहेगी.

ये भी पढ़ें- RJD के इस दिग्गज ने CM नीतीश को दी खुली चुनौती, बोले- 'हिम्मत हो तो सामने आएं'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज