तेजप्रताप के तलाक पर तेजस्वी बोले- ये हमारा निजी मामला, मीडिया न करे ताकझांक

रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने कहा कि पिता की सेहत का हालचाल जानने और जन्मदिन का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे.

News18 Bihar
Updated: November 10, 2018, 5:56 PM IST
तेजप्रताप के तलाक पर तेजस्वी बोले- ये हमारा निजी मामला, मीडिया न करे ताकझांक
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: November 10, 2018, 5:56 PM IST
बीमार चल रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने शनिवार को उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव, बेटी रागिनी और दामाद राहुल रांची स्थित रिम्स अस्पताल पहुंचे. लालू प्रसाद यादव से मिलने के बाद तेजप्रताप के तलाक पर तेजस्वी ने कहा कि यह परिवार का निजी मामला है. मिल बैठ सुलझा लिया जाएगा, मीडिया ताकझांक न करे.

रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू से मुलाकात के बाद तेजस्वी ने कहा कि पिता की सेहत का हालचाल जानने और जन्मदिन का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. वहीं, बिहार की राजनीति पर बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि एनडीए का सफाया तय है.

इससे पहले, कुशवाहा समाज के कार्यकर्ताओं पर पुलिस लाठीचार्ज को लेकर तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी के राज में लाठी से कोई बचा है क्या? बिल्कुल तानाशाह की तरह से राज चलाया जा रहा है. कुछ दिन पहले भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारे कार्यकर्ताओं का मार्च था, लेकिन पुलिस ने बर्बरता दिखाई. जनता समय के साथ जवाब देगी.

बता दें कि बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के बगावती तेवर और बहू ऐश्वर्या से तलाक की जिद से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ गई है. तलाक प्रकरण के चलते परेशान बीमार लालू प्रसाद का ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर बढ़ गया है, जिसके चलते डॉक्टरों को इंसुलिन की मात्रा बढ़ाने और खाने में नमक की मात्रा कम करनी पड़ी है.

यह भी पढ़ें- 

तेजप्रताप की शादी में पहले टूटा था मुख्य मंच की सीढ़ी, और अब रिश्ता...

तेज प्रताप के तलाक की ज़िद से डिप्रेशन में लालू, बीपी-ब्लड शुगर बढ़ा, उड़ी नींद
Loading...
तलाक की अर्जी पर बोले तेजप्रतापः घुट-घुटकर जीने का कोई फायदा नहीं

लालू की तबीयत बिगड़ने के बाद रिम्स पहुंचेंगे तेजस्वी, मिलकर जानेंगे पिता का हाल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर