Home /News /bihar /

तेजस्वी ने लिए सात फेरे, चिराग, श्रेयसी और कन्हैया कब करेंगे शादी? जानें लिस्ट में और कौन है शामिल

तेजस्वी ने लिए सात फेरे, चिराग, श्रेयसी और कन्हैया कब करेंगे शादी? जानें लिस्ट में और कौन है शामिल

Tejashwi Yadav Marriage: तेजस्वी यादव ने आज दिल्ली में सात फेरे लिए. इसके साथ ही बिहार में चिराग पासवान, श्रेयसी सिंह और पुष्पम प्रिया जैसी युवा नेताओं की शादी के चर्चे होने लगे हैं.

Tejashwi Yadav Marriage: तेजस्वी यादव ने आज दिल्ली में सात फेरे लिए. इसके साथ ही बिहार में चिराग पासवान, श्रेयसी सिंह और पुष्पम प्रिया जैसी युवा नेताओं की शादी के चर्चे होने लगे हैं.

Bihar Unmarried Young Leaders: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव की शादी की खबरों के बीच लोगों में मन में यह सवाल उठने लगा है कि बिहार के अन्‍य अविवाहित युवा नेताओं के हाथ कब पीले होंगे? बिहार के अविवाहित नेताओं की सूची में चिराग पासवान, श्रेयसी सिंह, पुष्‍पम प्रिया, प्रिंस राज, मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशांत जैसों के नाम शामिल हैं.

अधिक पढ़ें ...

पटना. राष्‍ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव शादी करने जा रहे हैं. इसके साथ ही बिहार के अन्‍य युवा अविवाहित नेताओं को लेकर भी लोगों के मन में कुतूहल है कि आखिर ये नेता कब शादी के बंधन में बंधेंगे. इस सूची में चिराग पासवान का नाम सबसे ऊपर है. जमुई से भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह, सांसद प्रिंस राज और प्‍लूरल पार्टी की प्रमुख पुष्‍पम प्रिया भी इसी श्रेणी में हैं. इसके अलावा मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशांत को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं कि आखिर वह कब शादी करेंगे.

लोगों को अब इन युवा राजनेताओं के सिर पर सेहरा सजने का इंतजार है. बिहार में सत्तापक्ष से लेकर विपक्ष तक कई ऐसे चेहरे हैं, जिनकी शादी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुत्र निशांत कुमार की उम्र 36 साल है. लोगों को लगता है कि बीआईटी मेसरा से इंजीनियरिंग कर चुके निशांत कुमार जल्द ही परिणय सूत्र में बंध जाएंगे. हालांकि, उनकी शादी को लेकर फिलहाल ज्यादा चर्चा नहीं है.

लोगों की जुबान पर हैं इनके भी नाम

इसके अलावा कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार, प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया और पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र विधायक चेतन आनंद भी अभी अविवाहित हैं. अब इन नेताओं के नाम लोगों की जुबान पर हैं कि ये लोग कब शादी करने जा रहे हैं.

Tejaswi Yadav Marriage Today: राजद नेता तेजस्‍वी यादव आज दिल्‍ली में लेंगे सात फेरे, करीबी ही होंगे शामिल

चिराग पासवान पर नजरें

सांसद चिराग पासवान अभिनेता से राजनेता बने हैं और उनकी शादी को लेकर कई सालों से चर्चा हो रही है. पिछले दिनों चिराग ने कहा था कि पिता के निधन के कारण 1 साल तक तो कुछ नहीं हो सकता. दूसरी बात यह है कि जब अपनों ने धोखा दिया तो फिर हर किसी पर यकीन करने का मन नहीं होता. चिराग पासवान की मानें तो फिलहाल मां की खुशी उनके लिए पहली प्राथमिकता है और शादी के बारे में फैसला बाद में करेंगे.

कई युवा महिला नेता भी अविवाहित

अविवाहित महिला नेताओं में जमुई से विधायक और अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज श्रेयसी सिंह और प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी शामिल हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत दिग्विजय सिंह और पुतुल सिंह की पुत्री श्रेयसी सिंह की उम्र करीब 30 साल है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि वह जल्द ही शादी बंधन में बंध सकती हैं. हालांकि, परिवार की तरफ से अभी इस बाबत कोई चर्चा सामने नहीं आ रही है.

कन्‍हैया कुमार और पुष्‍पम प्रिया में भी लोगों की दिलचस्‍पी

जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष रहे कांग्रस नेता कन्हैया कुमार प्रखर वक्ता हैं. उनकी शादी की चर्चा जोरों पर है. कन्हैया करीब 34 साल के हैं . वहीं, जदयू के पूर्व विधानपार्षद डॉ. विनोद कुमार चौधरी की बेटी पुष्पम प्रिया चौधरी लंदन से पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्ट ग्रेजुएट हैं. इन दिनों उनकी शादी की भी चर्चा है. पूर्व सांसद आनंद मोहन और लवली आनंद के पुत्र विधायक चेतन आनन्द भी इस सूची में शामिल हैं.

Tags: Bihar News, RJD leader Tejaswi Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर