Home /News /bihar /

Tejaswi Yadav Marriage: तेजस्वी यादव की सगाई-शादी की बात क्यों छिपा रहा लालू-राबड़ी परिवार, क्या है राज?

Tejaswi Yadav Marriage: तेजस्वी यादव की सगाई-शादी की बात क्यों छिपा रहा लालू-राबड़ी परिवार, क्या है राज?

मीडिया के सामने सबकुछ खुलकर बताने वाला लालू परिवार आखिर तेजस्वी यादव की सगाई-शादी की खबरें क्यों छिपा रहा है?

मीडिया के सामने सबकुछ खुलकर बताने वाला लालू परिवार आखिर तेजस्वी यादव की सगाई-शादी की खबरें क्यों छिपा रहा है?

Tejashwi Yadav Engagement: सूत्रों के मुताबिक तेजस्वी प्रसाद यादव परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे कुल मिलाकर 50 लोगों के शामिल होने की संभावना है. हालांकि, तेजस्वी यादव की सगाई और शादी की खबरों के बारे में जब उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव से मीडियाकर्मियों ने पूछा तो उन्होंने कहा जैसा होगा, आपको बता दिया जाएगा. इसी तरह तेजस्वी यादव की बड़ी बहन मीसा भारती से जब पूछा गया तो उन्होंने उन्होंने भी यही कहा कि उन्हें कुछ भी नहीं मालूम. मीडियाकर्मियों ने यह पूछा कि आप इस खबर का खंडन कर दीजिए, तो उन्होंने फिर भी कुछ जवाब नहीं दिया.

अधिक पढ़ें ...

पटना. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) की शादी पक्की हो गई है. 9 दिसंबर यानी गुरुवार को राजधानी दिल्ली में दोपहर 1 बजे उनकी बड़ी बहन मीसा भारती के पंडारा रोड आवास में सगाई की रस्म निभाई जाएगी. तेजस्वी यादव की दुल्हनिया कौन बनने वाली है इस सस्पेंस से अभी पर्दा नहीं उठा है, लेकिन इतनी जानकारी सामने विभिन्न सूत्रों से आ रही है कि दिल्ली में तेजस्वी यादव की सगाई की सारी तैयारियां पूरी की जा रही हैं और सगाई में पूरा परिवार मौजूद रहेगा. इसके साथ ही कुछ खास रिश्तेदार और नजदीकी लोग भी इस सगाई में शिरकत करेंगे. बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव की सारी तैयारियों का जिम्मा बड़ी बहन मीसा भारती संभाल रही हैं. दिल्ली में मीसा भारती के परिवार के लोग स्वागत सत्कार करने का इंतजाम कर रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक तेजस्वी प्रसाद यादव परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे कुल मिलाकर 50 लोगों के शामिल होने की संभावना है. हालांकि, तेजस्वी यादव की सगाई और शादी की खबरों के बारे में जब उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव से मीडियाकर्मियों ने पूछा तो उन्होंने कहा जैसा होगा, आपको बता दिया जाएगा.

इसी तरह तेजस्वी यादव की बड़ी बहन मीसा भारती से जब पूछा गया तो उन्होंने उन्होंने भी यही कहा कि उन्हें कुछ भी नहीं मालूम. मीडियाकर्मियों ने यह पूछा कि आप इस खबर का खंडन कर दीजिए, तो उन्होंने फिर भी कुछ जवाब नहीं दिया. इसी तरह लालू यादव के करीबी माने जाने वाले राज्यसभा सांसद प्रेमचंद गुप्ता से भी जब मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछा तो उन्होंने भी कुछ बोलने से इंकार कर दिया.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव की शादी को लेकर पिछले साल से ही कयास लगाए जा रहे थे. कई मौकों पर तो उन्होंने पत्रकारों को अपनी शादी को लेकर दिलचस्प जवाब भी दिया था. कई मौके पर उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव के बाद और पिता लालू यादव को जमानत मिलने के बाद शादी करेंगे. गौरतलब है कि तेजस्वी यादव परिवार में लंबे समय के बाद रौनक दिखेगी.

बता दें कि लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की 7 बेटियां और और दो बेटे हैं. लालू यादव अपने आठ संतानों की शादी पहले ही करवा चुके हैं और सबकी नजर इसी बात पर थी कि तेजस्वी यादव की शादी कब होगी. बहरहाल अब खबर पक्की होती जा रही है कि तेजस्वी यादव की सगाई होने के साथ ही अगले साल वे अपनी दुल्हन संग सात फेरे लेने वाले हैं.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर