नीतीश के काफिले पर हमला, तेजस्वी बोले- मुख्यमंत्री करें व्यक्तित्व की समीक्षा

नीतीश कुमार का हो रहे विरोध को लेकर आरजेडी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दुख व्यक्त किया है, लेकिन कहा कि मुख्यमंत्री अपने व्यक्तित्व की समीक्षा करें.

News18Hindi
Updated: January 13, 2018, 5:24 AM IST
नीतीश के काफिले पर हमला, तेजस्वी बोले- मुख्यमंत्री करें व्यक्तित्व की समीक्षा
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: January 13, 2018, 5:24 AM IST
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कामों की समीक्षा करने कैमूर के मोहनियां के अहिनवरां गांव में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे तभी शिक्षकों ने सीएम को काला झंडा दिखाकर नारेबाजी की. इससे पहले बक्सर के नंदर गांव में समीक्षा यात्रा के दौरान उपद्रवियों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर पत्थर बरसाए थे. मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात जवानों ने उन्हें तो सुरक्षित बचा लिया लेकिन इस क्रम में कुछ सुरक्षाकर्मी घायल भी हो गए.

नीतीश कुमार का हो रहे विरोध को लेकर आरजेडी नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दुख व्यक्त किया है, लेकिन कहा कि मुख्यमंत्री अपने व्यक्तित्व की समीक्षा करें. तेजस्वी ने कहा कि जिस दिन से नीतीश कुमार ने समीक्षा यात्रा की शुरुआत की है, उसी दिन से उन्हें लोगों के विरोध, प्रदर्शन और नारेबाजी का सामना करना पड़ रहा है.



नीतीश पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश को आत्मचमनन और चिंतन करें कि हर जगह, हर समय और हर क्षेत्र के लोग उनका विरोध क्यों और किसलिए कर रहे है. उन्होंने पूछा कि आखिर मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि किस असुरक्षा की भावना से ग्रस्त होकर गंभीर मसलों को छोड़कर दूसरे मसलों पर राग अलाप रहे हैं?



मुख्यमंत्री पर हो रहे हमले को महाजंगलराज बताते हुए तेजस्वी ने कहा कि इस पर कोई चर्चा नहीं हो रही क्योंकि जंगलराज अलापने वाले सुशील मोदी उपमुख्यमंत्री है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर