• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बालिका गृह रेप केस: तेजस्वी बोले- CM की नैतिकता, अंतरात्मा कहां गोते खा रही है?

बालिका गृह रेप केस: तेजस्वी बोले- CM की नैतिकता, अंतरात्मा कहां गोते खा रही है?

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह यौन उत्पीड़न का मामला तब प्रकाश में आया, जब टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ सोशल साइंस (टीआईएसएस) की ऑडिट रिपोर्ट सामने आई.

  • Share this:
    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह में हुए यौन उत्पीड़न के मामले में चुप्पी तोड़ते हुए शुक्रवार को कहा कि राज्य सरकार कोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच के लिए तैयार है. वहीं, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री से इस्तीफा मांगा है.

    आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, 'मेरे ललकारने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर की घटना पर कुटिल मुस्कान के साथ ऐसे खेद प्रकट कर रहे थे, मानो तीन महीने बाद इस घटना पर बोलने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ रही है. आपकी नैतिकता और अंतरात्मा कहां गोते खा रही है? इस्तीफा कब दे रहे हैं?'

    गौरतलब है कि यह पूरा मामला तब प्रकाश में आया, जब टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ सोशल साइंस (टीआईएसएस) की ऑडिट रिपोर्ट सामने आई. 31 मई को बिहार सरकार को सौंपी गई रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि कैसे इन बालिका गृह में छोटी-छोटी बच्चियों का शोषण किया जाता रहा है. इस मामले में विपक्ष लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा था. जिसके बाद राज्य सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी.  28 जुलाई को सीबीआई की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी. इस हाई प्रोफाइल केस में कई आरोपी जेल में है.

    ये भी पढ़ें- 
    मुज़फ्फरपुर चिल्ड्रेन होम बन गया हॉरर होम, देखिए अंदर की पहली तस्वीरें
    मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेप केस: मामले की जांच को पहुंची सीबीआई की 12 सदस्यीय टीम
    बालिका गृह यौन शोषण मामले पर बोलीं मंत्री- सरकार की जांच में ही हुआ खुलासा
    News18 Special: प्रशासन की नाक के नीचे खेला गया यौन शोषण का घिनौना खेल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज