पासवान के बयान पर बोले तेजस्वी- क्या भाजपाइयों की बात का खंडन कर पाएंगे CM

News18 Bihar
Updated: September 9, 2019, 8:33 PM IST
पासवान के बयान पर बोले तेजस्वी- क्या भाजपाइयों की बात का खंडन कर पाएंगे CM
तेजस्वी यादव ने कहा है कि क्या CM भाजपाइयों की बात का खंडन करने का माद्दा रखते हैं?

बिहार से बीजेपी नेता संजय पासवान (Sanjay Paswan) के बयान पर अब तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी प्रतिक्रिया दी है.

  • Share this:
पटना. बिहार से बीजेपी (BJP) नेता संजय पासवान (Sanjay Paswan) के बयान पर अब तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी प्रतिक्रिया दी है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि क्या CM भाजपाइयों की बात का खंडन करने का माद्दा रखते हैं? क्या यह सच नहीं है कि आदरणीय नीतीश जी ने मोदी जी के नाम पर वोट मांगकर अपना घोषणा पत्र जारी किए बिना ही BJP के घोषणा पत्र पर 16 MP बना लिए? क्या यह यथार्थ नहीं है कि हरेक बिल पर वो BJP का समर्थन कर रहे हैं? फिर वो अलग कैसे?'

ये है मामला
बिहार के बीजेपी एमएलसी (BJP MLC) संजय पासवान ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि नीतीश मॉडल नहीं अब नरेंद्र मोदी के चेहरे पर वोट मिलते हैं. संजय पासवान के मुताबिक, नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को अब केंद्र की राजनीति करनी चाहिए.

बीजेपी एमएलसी संजय ने सीएम पद की ओर इशारा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार को अब बिहार में BJP के लिए जगह छोड़ देनी चाहिए. संजय पासवान ने कहा, 'नीतीश कुमार 15 साल से हैं. लोगों ने लगातार उनका चेहरा देखा है. यहां उन्होंने अच्छा शासन किया है. 15 साल हो गया, बहुत हो गया. अब नीतीश कुमार को अपने सेकेंड लाइन लीडरशिप पर विचार करना चाहिए.'

संजय पासवान ने कहा कि दोनों पार्टियों की सोच के बीच अंतर है. उनके मुताबिक, 'दोनों में डिफरेंस है चाहे राम मंदिर का मुद्दा हो या अन्य कई मुद्दे. लोगों मे कंफ्यूजन है. इसलिए डिप्टी सीएम को पूरी तरह सीएम बनाया जाना चाहिए. जब नीतीश कुमार जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बना सकते हैं तो बीजेपी को भी मौका मिलना चाहिए.' संजय पासवान के मुताबिक, अब नीतीश कुमार को केंद्र की राजनीति में सक्रिय होना चाहिए. उनके मुताबिक नीतीश कुमार केंद्र में अच्छा काम कर चुके हैं. वहीं राज्य में अब सुशील मोदी या नित्यानंद राय को मौका मिलना चाहिए.

क्या है जेडीयू का जवाब
जेडीयू को संजय पासवान का यह बयान नागवार गुजरा है. जेडीयू ने इस पर पलटवार करते हुए कहा है कि पार्टी को किसी की नसीहत की जरूरत नहीं है. जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि जेडीयू को किसी की नसीहत की जरूरत नहीं है. नीतीश को बिहार की जनता का आशीर्वाद है और आगे भी रहेगा. नीतीश कुमार ही बिहार में एनडीए का चेहरा होंगे. इसमें किसी को गलत फहमी नहीं होनी चाहिए.
ये भी पढ़ें:

BJP नेता बोले- 'नीतीश को अब बिहार छोड़ केंद्र की राजनीति करनी चाहिए', JDU ने दिया ये जवाब

गिरिराज का JDU पर निशाना! बोले- घुसपैठियों को वोटबैंक की नज़र से कोई नहीं देखे

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 8:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...