Home /News /bihar /

महागठबंधन में अनंत सिंह की 'NO ENTRY', तेजस्वी ने बताया 'BAD ELEMENT'

महागठबंधन में अनंत सिंह की 'NO ENTRY', तेजस्वी ने बताया 'BAD ELEMENT'

अनंत सिंह (फाइल फोटो)

अनंत सिंह (फाइल फोटो)

राष्ट्रीय जनता दल के के नेता तेजस्वी यादव ने दो टूक कह दिया है कि अनंत सिंह जैसे 'बैड एलिमेंट' के लिए महागठबंधन में कोई जगह नहीं है.

    राष्ट्रीय जनता दल के के नेता तेजस्वी यादव ने दो टूक कह दिया है कि अनंत सिंह जैसे 'बैड एलिमेंट' के लिए महागठबंधन में कोई जगह नहीं है. उन्होंने साफ कहा कि किसी के कुछ बोलने का फर्क नहीं है, अनंत सिंह जैसे लोगों की विचारधारा के लिए हमारे यहां कोई जगह नहीं है. माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव और बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी को सख्त संदेश दिया है.

    आपको बता दें कि गुरुवार को बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने कहा है कि विधायक अनंत सिंह अगर महागठबन्धन में आना चाहें तो वो आ सकते हैं, आरजेडी उनका स्वागत करेगी. तेजप्रताप यादव ने कहा कि राजनीति में कोई दुश्मन नहीं होता ये बात सभी जानते हैं.

    ये भी पढ़ें-  DGP के सख्त लेटर पर तेजस्वी के तल्ख तेवर, कहा- मुख्यमंत्री ने थानों को नीलाम किया

    इसी तरह की बात पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कही थी. उन्होंने साफ किया था कि वो बाहुबली विधायक अनंत सिंह की उस अमर्यादित टिप्पणी को भूलने के लिए तैयार हैं.  अनंत सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के इशारे पर उनके खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी. हालांकि इसके बाद उनके खिलाफ एससी-एसटी धारा में मामला दर्ज किया गया था.

    ये भी पढ़ें-  थानेदार की 'बदतमीजी' पर तेजप्रताप ने CM नीतीश को लिखा लेटर, निलंबन की मांग

    आपको बता दें कि अनंत सिंह ने गुरुवार को ही लालू यादव को बिहार का सबसे बड़ा जनाधार वाला नेता बताया था. उन्होंने बीते दिनों कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह से भी मुलाकात की थी. अनंत सिंह ने इच्छा जाहिर की थी कि अगर उन्हें महागठबंधन में शामिल होने का मौका मिलेगा तो वे जरूर शामिल होगेंगे.

    बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार के करीबी रहे निर्दलीय विधायक अनंत सिंह मुंगेर लोकसभा चुनाव से लड़ना चाहते हैं. लेकिन वहां से मुख्यमंत्री के करीबी ललन सिंह की दावेदारी है. बहरहाल अब देखना दिलचस्प होगा कि अनंत सिंह आने वाले समय में क्या रुख अपनाते हैं.

    रिपोर्ट- अमित कुमार सिंह

    ये भी पढ़ें-  थाना स्तर पर लापरवाही से बिफरे बिहार DGP, कहा- थोड़ी भी कार्रवाई हो तो रुक जाए अपराध

     

    Tags: Bihar News, Jitan ram Manjhi, Lalu Prasad Yadav, Nitish kumar, PATNA NEWS, Tejaswi yadav, Tejpratap yadav

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर