Home /News /bihar /

तेजस्वी यादव का बड़ा बयान- समय से पहले बिहार में चुनाव कराना चाहती है भाजपा

तेजस्वी यादव का बड़ा बयान- समय से पहले बिहार में चुनाव कराना चाहती है भाजपा

बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव

बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव

प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भावगत भांपने आए हैं कि लालू प्रसाद के जेल में जाने के बाद बिहार के लोगों का सेंटीमेंट क्या है.

    बिहार में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि  बीजेपी और आरएसएस के लोग बिहार में समय से पहले चुनाव कराना चाहते हैं.

    उन्होंने कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भावगत भांपने आए हैं कि लालू प्रसाद के जेल में जाने के बाद बिहार के लोगों का सेंटीमेंट क्या है. लालू प्रसाद को साजिश के तहत फंसाया गया है और वो लोगों की फिलिंग चेक करने आए हैं.

    तेजस्वी ने कहा कि इनलोगों के मन में समय से पहले चुनाव कराने का है. बिहार ऐसा प्रदेश है जहां इन्हें मुंह की खानी पड़ी थी. ये लोग जान रहे हैं कि बिहार की लड़ाई आसान नहीं है. चुनाव से पहले ये लोग अपना पूरा बल बिहार में लगाना चाहते हैं लेकिन बिहार की जनता इन लोगों के झांसे में नहीं आएगी.

    उन्होंने कहा कि बिहार में दलितों और कमजोर लोगों पर अन्याय हो रहा हैं. पूरा सिस्टम ध्वस्त हो गया है. गृह मंत्रालय सीएम नीतीश कुमार के पास है और अपराध में लगातर वृद्धि हो रही हैं. बिहार में शराब की बिक्री घड़ल्ले से जारी है. लोग शराब पीकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

    उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में बिहार में महाजंगलराज कायम हो गया हैं. कोई विकास का काम नहीं किया हैं. ऐसा लगता है कि डबल इंजन की सरकार अपराध को बढ़ाने में लग गया है.

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Tejaswi yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर