मदर्स डे पर तेजस्वी ने किया मां राबड़ी देवी को याद, लिखी ये शायरी

फाइल फोटो

फाइल फोटो

इससे पहले तेजप्रताप यादव ने एक इमोशनल ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, चाहे दुनिया साथ न दे, लेकिन मां का प्यार कभी कम नहीं होता.

  • Share this:
आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उन्होंने अपने अकाउंट से ट्वीट किया और अपनी मां राबड़ी देवी के लिए अपनी भावना का भी इजहार किया.



उन्होंने लिखा, खूबसूरत, अद्भुत, प्यार और देखभाल करने वाली सभी मांओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं. इसके बाद उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमें वे मां राबड़ी देवी तिलक लगवाते दिख रहे हैं. इस तस्वीर में लिखा है,  मां के लिए क्या शेर लिखूं, मां ने मुझे खुद शेर बनाया है.



Happy Mother’s Day to all the beautiful, wonderful, loving and caring mothers around the world! pic.twitter.com/0wy0WXcew8

इससे पहले लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक इमोशनल ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा, चाहे दुनिया साथ न दे, लेकिन मां का प्यार कभी कम नहीं होता.  मां की वजह से ही मेरा अस्तित्व है. वरना आज जो भी हूं उसका हकदार नहीं होता.
बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के दोनों बेटे यानी तेजस्वी और तेजप्रताप यादव एक साथ चुनाव प्रचार करने गए हैं. लोकसभा चुनाव के अंतिम दौर की वोटिंग से ठीक पहले दोनों भाई रविवार को एक साथ चुनाव प्रचार के लिए निकले. तेज-तेजस्वी की जोड़ी रविवार को बिहार के तीन जगहों पर चुनाव प्रचार करेगी.





जिन तीन जगहों पर दोनों भाईयों को प्रचार करना है उनमें भोजपुर, नालंदा और पाटलिपुत्र शामिल हैं. तीनों जगहों पर दोनों भाई जनसभा को संबोधित करेंगे. तेजस्वी और तेजप्रताप भोजपुर पहुंचे हैं जहां जगदीशपुर में दोनों की सभा होनी है



 



ये भी पढ़ें-



तेजस्वी के हेलिकॉप्टर में तेजप्रताप को मिली जगह, साथ चुनाव प्रचार करने निकले दोनों भाई







लोकसभा चुनाव 2019: बिहार में पोलिंग बूथ पर चली गोली से मतदान कर्मी की मौत



LIVE Lok Sabha Election: कहीं चुनाव बहिष्कार तो कहीं मतदान कर्मी की मनमानी



लोकसभा चुनाव 2019: बिहार में दोपहर 1 बजे तक 35 प्रतिशत वोटिंग




अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज