लाइव टीवी

तेजस्वी बोले- 'मोदी से डरते हैं नीतीश कुमार, वोटों का ध्रुवीकरण करते हैं पीएम'

News18 Bihar
Updated: April 20, 2019, 10:53 AM IST
तेजस्वी बोले- 'मोदी से डरते हैं नीतीश कुमार, वोटों का ध्रुवीकरण करते हैं पीएम'
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में सीएम नीतीश के बारे में लिखा, नीतीश जी को PM मोदी का इतना डर है कि बेचारों ने बीजेपी के चलते अभी तक अपना घोषणा पत्र भी जारी नहीं किया है?

  • Share this:
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लेने का कोई मौका नहीं चूकते. पीएम मोदी की अररिया में होने वाली रैली के बहाने उन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी और सीएम नीतीश दोनों को अपने टारगेट पर लिया और एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाले. इसमें उन्होंने लिखा कि सीएम नीतीश कुमार को पीएम मोदी से डर लगता है, वहीं पीएम मोदी के बिहार से किए वादों को पूरा नहीं करने को लेकर भी उन्होंने निशाना साधा.

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में सीएम नीतीश के बारे में लिखा, 'नीतीश जी को PM मोदी का इतना डर है कि बेचारों ने बीजेपी के चलते अभी तक अपना घोषणा पत्र भी जारी नहीं किया है? PM ने पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में पीयू को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की CM की माँग को ठुकरा नीतीश जी को जो हड़काया था तब से वो भीगी बिल्ली बने हुए हैं.'


Loading...

नेता प्रतिपक्ष ने इससे पहले एक ट्वीट में यूपीए सरकार को बेहतर बताते हुए पीएम मोदी पर तंज कसते हुए लिखा, कृपया ऐसे किसी प्रॉजेक्ट का नाम बतायें जिसका बिहार में आपने स्वयं शिलान्यास और उद्घाटन किया? जिस हाइवे के पास आज सभा करेंगे उसे UPA ने ही बनाया था. UPA ने बिहार को 1 लाख44 हजार करोड़ की परियोजनाएं दी थी,आपने तो केवल थोथी बयानबाज़ी की है.



इससे पहले एक और ट्वीट में तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर ध्रुवीकरण का आरोप लगाते हुए लिखा, पीएम नरेन्द्र मोदी जी आज बिहार आ रहे हैं. अतिपिछड़ा का बेटा बताएंगे, ध्रुवीकरण की असफल कोशिश करेंगे. बिहार उनसे झूठ और जुमलों की उम्मीद कर रहा है. आशा है PM 2014 के अपने वादों जैसे बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज, दवाई-पढ़ाई मुफ़्त का हिसाब भी देंगे.

 



एक के बाद एक ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने जिस तरह पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर निशाना साधा है इससे ये साफ जाहिर है कि वह लगातार फ्रंटफुट पर खेलने की कोशिश कर रहे हैं. बहरहाल देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में बीजेपी और जेडीयू की ओर से इस पर क्या प्रतिक्रयाएं आती हैं.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 20, 2019, 10:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...