होम /न्यूज /बिहार /नीरज कुमार के 'दुर्योधन' और 'सूर्पनखा' पर तेजप्रताप का पलटवार- JDU 'गुंडों' की पार्टी

नीरज कुमार के 'दुर्योधन' और 'सूर्पनखा' पर तेजप्रताप का पलटवार- JDU 'गुंडों' की पार्टी

तेजप्रताप यादव ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि नीतीश चाचा ऐसे लोगों को बढ़ावा ना दें, नहीं तो हम केस करेंगे.

    जेडीयू नेता नीरज कुमार के उस बयान पर आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने लालू परिवार के भीतर चल रहे अंतर्विरोध पर तंज कसा था. तेजप्रताप ने जेडीयू को 'गुंडों' की पार्टी करार देते हुए कहा कि ये लोग नीतीश जी के इशारे पर अनाप-शनाप बोल रहे हैं. तेजप्रताप ने तंज कसते हुए कहा कि यही तो 'महाजंगलराज' है.

    तेजप्रताप यादव ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि नीतीश चाचा ऐसे लोगों को बढ़ावा ना दें, नहीं तो हम केस करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारे परिवार पर बोलने वालों के खिलाफ उन्हें कार्रवाई करनी चाहिए. तेजप्रताप ने कहा कि इनके प्रवक्ताओं की कोई हैसियत नहीं, हम इनको सबक सिखाएंगे.

    ये भी पढ़ें-  चुनाव के समय राम मंदिर की बात करना हमारे लिए चिंता का विषय: चिराग पासवान

    आपको बता दें कि जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने लालू परिवार पर रामायण के पात्रों का हवाला देकर हमला बोला था. इसमें उन्होंने शनिवार को तेजप्रताप और तेजस्वी के मिलने पर ली चुटकी ली थी और मीसा भारती की तुलना शूर्पणखा से की थी.

    उन्होंने ट्वीट किया था, भरतमिलाप' में भरत पूरे परिवार के साथ जंगल मे राम को वापस लाने गए थे.परन्तु आज की स्थिति उलट है..आज न केवल छोटा भाई सत्ता पर काबिज है, बल्कि बड़े भाई को वन-वन घूमने को बाध्य किया गया. 'शूर्पणखा' को एक क्षेत्र के मालिक बनाने पर भी कोई राजी नहीं.!!




    इससे पहले भी नीरज कुमार ने पाटलिपुत्र सीट पर भाई वीरेन्द्र की दावेदारी को खारिज करने पर तेजप्रताप यादव पर तंज कसा था. उन्होंने कहा था महागठबंधन की कौन कहे, अब तो राजद में ही सीट को लेकर सिर फुटव्वल शुरू हो गया. अब तो विधायक की भी अपने परिवार के सामने औकात कुछ नहीं रही. जदयू प्रवक्ता ने तंज करते हुए कहा था कि वाह रे, सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता की लड़ाई के योद्धाओं. कुछ तो शर्म करो.

    बहरहाल जेडीयू-आरजेडी के बीच राजनीतिक संघर्ष में अक्सर भाषाई मर्यादा को ताक पर रख दिया जा रहा है. अब देखना दिलचस्प होगा कि अगला वार कौन करता है.

    इनपुट- अमित कुमार/आनंद अमृतराज

    ये भी पढ़ें-  मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: इन 'गुनहगारों' ने बच्चियों की जिंदगी नर्क बना दी

    Tags: Bihar News, Misha bharti, PATNA NEWS, Tejaswi yadav, Tejpratap yadav