अपना शहर चुनें

States

छात्र राजद के संरक्षक पद से तेजप्रताप का इस्तीफा, लिखा- नादान हैं वो जो हमें नादान समझते हैं

तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)
तेजप्रताप यादव (फाइल फोटो)

इस्तीफा देने से पहले एक उन्होंने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने गगन यादव को छात्र राष्ट्रीय जनता दल का प्रदेश अध्यक्ष पद पर बनने पर बधाई दी है.

  • Share this:
लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने छात्र राजद के संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने ट्वीट कर ये जानकारी दी है. अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा,  छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं. नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं. कौन कितना पानी में है सबकी है खबर मुझे.
इस्तीफा देने से पहले एक उन्होंने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने गगन यादव को छात्र राष्ट्रीय जनता दल का प्रदेश अध्यक्ष पद पर बनने पर बधाई दी है. उन्होंने लिखा,  पटना विश्वविद्यालय के छात्र और छात्रों के हक की लड़ाई हमेशा लड़ने वाले गगन यादव को छात्र राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बहुत बहुत बधाई. उम्मीद है छात्र राजद के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष छात्रों के संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए छात्र राजद को आगे बढ़ाने का काम करेंगे. 


आपको बता दें कि पार्टी में उपेक्षित महसूस कर रहे तेजप्रताप यादव ने आज ही ढाई बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की बात कही थी. हालांकि बाद में इसे टाल दिया गया. लेकिन न्यूज 18 से बात करते हुए उन्होंने जहानाबाद और शिवहर सीट पर अपने उम्मीदवार की नाम की घोषणा कर दी थी. उन्होंने साफ कहा था कि पार्टी शिवहर से अंगेश कुमार और जहानाबाद से चंद्रप्रकाश को उम्मीदवार बनाए.
ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: विरासत की महाभारत में 'कृष्ण', का सरेंडर, जीत गए 'अर्जुन' !



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज