Home /News /bihar /

थानेदार के खिलाफ धरने पर बैठे तेजप्रताप, बोले- उसकी औकात क्या है जो हमसे रंगदारी बतियाता है ?

थानेदार के खिलाफ धरने पर बैठे तेजप्रताप, बोले- उसकी औकात क्या है जो हमसे रंगदारी बतियाता है ?

तेजप्रताप यादव के जनता दरबार में एक महिला शिकायत लेकर आई थी. इस सिलसिले में तेजप्रताप यादव ने थानाध्यक्ष से फोन पर बात की और बदतमीजी का आरोप लगाया.

    आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव गुरुवार को अचानक से पुलिस थाने का घेराव करने पहुंच गए. दरअसल मामला उनके जनता दरबार से जुड़ा था जहां एक महिला थानाध्यक्ष की शिकायत लेकर आई थी. महिला की शिकायत को सुनकर तेजप्रताप ने थानाध्यक्ष से बात की और फिर बदतमीजी का आरोप लगाया.

    तेजप्रताप इस कदर गुस्से में थे कि उन्होंने थाना प्रभारी को देख लेने की बात कह डाली और बोले की वो पुलिस हो या फिर पब्लिक कानून सबके लिए बराबर है. तेजप्रताप यादव ने खुले मंच से कहा कि अब बिहार पुलिस के थानेदार रंगदारी बतियाने लगे हैं.

    यहां भी पढ़ें- 64वीं BPSC की पीटी परीक्षा का आंसर शीट जारी, 1400 पदों के लिए 5 लाख अभ्यर्थी हैं आवेदक

    तेजप्रताप यादव के जनता दरबार में एक महिला शिकायत लेकर आई थी. इस सिलसिले में तेजप्रताप यादव ने थानाध्यक्ष से फोन पर बात की और बदतमीजी का आरोप लगाया. तेजप्रताप यादव ने इसके बाद अपने दफ्तर के बाहर लगे मंच से कहा कि थानेदार की औकात क्या है, जो हमसे रंगदारी से बतियाएगा और जनता से भी रंगदारी से बतियाएगा. लालू जी के राज में सब सही रहता था, सब कांपता था लेकिन अब ऐसा नहीं. तेजप्रताप ने कहा कि हम जाकर थाना पर चढेंगे और केस करवाएंगे.

    इस घोषणा के बाद तेजप्रताप लोगों के साथ थाने पहुंचे. तेजप्रताप ने अपने समर्थकों से ऐलान किया कि फुलवारी थाने का घेराव करना है और थानेदार को हटवाना है. तेजप्रताप के थाने पहुंचते ही उनके मामा और पूर्व सांसद साधु यादव भी वहां पहुंच गए. तेजप्रताप अपने समर्थकों के साथ थाने के बाहर बैठे हैं और फिलहाल ये हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है.

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर