तेजप्रताप यादव और उनके PA को मिली जान से मारने की धमकी

सूत्रों के मुताबिक, मोबाइल से कॉल करके किसी ने तेजप्रताप और उनके PA को जान से मारने की धमकी दी है.

News18 Bihar
Updated: April 2, 2019, 11:40 PM IST
तेजप्रताप यादव और उनके PA को मिली जान से मारने की धमकी
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: April 2, 2019, 11:40 PM IST
बिहार के पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को जान से मारने की धमकी मिली है. सूत्रों के मुताबिक, मोबाइल से किसी ने कॉल करके तेजप्रताप और उनके PA को जान से मारने की धमकी दी है. इस घटना से बिहार की राजनीति में हड़कंप मच गया. वहीं, अधिकारियों के हाथ- पांव फूल गए हैं. पुलिस धमकी देने वाले की कॉल डिटेल खंगाल रही है.

जानकारी के मुताबिक, धमकी मिलने के बाद तेजप्रताप यादव ने सचिवालय थाना में मामला दर्ज कराया है. खबर है कि एक मोबाइल नंबर से तेजप्रताप यादव को धमकी भरा कॉल आया था. धमकी देने वाले ने खुद को गोह का छात्र राजद अध्यक्ष बताया था.

बता दें कि आज ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार द्वारा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर लगाए गए आरोपों का तेजप्रताप यादव ने खंडन किया है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जेल में रहने के बावजूद लालू प्रसाद सियासत कर रहे हैं और लोगों से फोन पर बात कर रहे हैं. नीतीश के इन आरोपों पर तेजप्रताप ने कहा, "पिता से बात करने को मैं महीनों से तरसता रहा हूं. नीतीश कुमार अपनी संभावित हार से हताश हैं. मैं नीतीश कुमार के ऐसे आरोपों का खंडन करता हूं."

ये भी पढे़ं- 

इस BDO ने वैशाली सीट से ठोका ताल, नीतीश सरकार पर लगाए कई सनसनीखेज आरोप

टिकट नहीं मिलने से नाराज ये दिग्गज नेता, बिगाड़ सकते हैं NDA और महागठबंधन का खेले

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2019, 10:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...