Home /News /bihar /

पापा लालू के साथ फिर नहीं जा सके तेज प्रताप तो शेयर कर डाली 'कंस' की यह तस्वीर, जानें क्यों?

पापा लालू के साथ फिर नहीं जा सके तेज प्रताप तो शेयर कर डाली 'कंस' की यह तस्वीर, जानें क्यों?

तेजप्रताप यादव अपने ट्विटर हैंडल से कंस वध की तस्वीर शेयर की है.

तेजप्रताप यादव अपने ट्विटर हैंडल से कंस वध की तस्वीर शेयर की है.

Bihar Politics : बिहार विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के लिए तेजप्रताप यादव को जब लालू प्रसाद यादव के साथ जाने का मौका नहीं मिला तो उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुये ट्वीट किया है. तेजप्रताप ने अपने ट्विटर हैंडल पर कंस वध की फोटो शेयर की है. इस फोटो में तेजप्रताप यादव भगवान श्रीकृष्ण कंस का वध करते हुये नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ तेजप्रताप यादव ने लिखा है ‘’एक बार फिर जगदानंद के द्वारा पार्टी को तोड़ने का और पिताजी के साथ चुनावी प्रचार में जाने से रोका गया!''

अधिक पढ़ें ...

पटना. तेजप्रताप यादव एक बार फिर गुस्से में हैं. उन्होंने अपने गुस्से और नाराजगी का इजहार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर किया है. दरअसल आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ( (Lalu Prasad Yadav) ) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने एक बार फिर से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर निशाना साधा है. बताया जाता है कि बिहार विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के लिए तेजप्रताप यादव को जब लालू प्रसाद यादव के साथ जाने का मौका नहीं मिला तो अपनी नाराजगी जाहिर करते हुये ट्वीट किया है. तेजप्रताप ने अपने ट्विटर हैंडल पर कंस वध की फोटो शेयर की है. इस फोटो में तेजप्रताप भगवान श्रीकृष्ण कंस का वध करते हुये नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ तेजप्रताप यादव ने लिखा है ‘’एक बार फिर जगदानंद के द्वारा पार्टी को तोड़ने का और पिताजी के साथ चुनावी प्रचार में जाने से रोका गया!”
ऐसे में इस ट्वीट से साफ-साफ अंदाजा लगाया जा रहा है कि तेजप्रताप को एक बार फिर अपने पिता लालू प्रसाद यादव के साथ जाने का मौका नहीं मिला है. बता दें, पिछले रविवार को जब लालू पटना पहुंचे थे तब भी तेजप्रताप को जब पिता के साथ समय बिताने का अवसर नहीं मिला था तो उन्होंने खुलकर अपना विरोध जताया था.

हालांकि इसी बीच यह भी खबर आ रही थी कि अपनों से रूठे तेज प्रताप यादव की नाराजगी दूर हो गयी है. राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव ने अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) को मना लिया है. इसी के साथ आरजेडी (RJD) में पिता-पुत्र के बीच चल रही तकरार खत्म हो गई है. पिछले कुछ समय से आरजेडी के पोस्टरों से गायब रहने वाले तेज प्रताप की अब इनमें वापसी हो गई है. माना यह भी जा रहा था कि अब तेज प्रताप बिहार विधानसभा के दो सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव (Bihar Assembly Byelection) में पार्टी का प्रचार करते दिखेंगे.
बता दें, कल ही तेजप्रताप यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह अपने पिता लालू प्रसाद यादव के साथ बात करते हुये मोबाइल पर वीडियो देख रहे थे. इस वीडियो में लालू प्रसाद यादव तेजप्रताप से जेपी आंदोलन के दौरान उनके संघर्ष के दिनों की बात कर रहे थे. इस वीडियो के बाद माना जा रहा था कि पिता-पुत्र के बीच की दूरियां खत्म हो गयी है और दोनों अब चुनावी मैदान में भी साथ दिखेंगे. लेकिन, तेजस्वी के इस नए ट्वीट से एक बार फिर उनकी नाराजगी सबके सामने है.

Tags: Bihar News, Bihar politics, Lalu Prasad Yadav, Tejpratap yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर