Home /News /bihar /

वृंदावन में नया साल मनाएंगे तेजप्रताप, बोले- मेरी कोई राधा नहीं

वृंदावन में नया साल मनाएंगे तेजप्रताप, बोले- मेरी कोई राधा नहीं

तेजप्रताप यादव

तेजप्रताप यादव

तेजप्रताप ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि वृंदावन उन्हें बेहद पसंद है और वे वहीं से अपने नये वर्ष की शुरुआत करना चाहते हैं.

    लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव बिहार की राजनीति में फिर सक्रिय हो गए हैं. वे लगातार आरजेडी कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं और जनता दरबार के माध्यम से आम लोगों से भी रूबरू हो रहे हैं. निराले अंदाज और आला मिजाज के लिए मशहूर तेजप्रताप यादव ने नए साल की प्लानिंग भी मीडिया से शेयर किया. गुरुवार को जब वे जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे तो उन्होंने पत्रकारों को बताया कि वे नववर्ष पर वृंदावन जाएंगे.

    तेजप्रताप ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि वृंदावन उन्हें बेहद पसंद है और वे वहीं से अपने नये वर्ष की शुरुआत करना चाहते हैं. पत्नी ऐश्‍वर्या से तलाक और उनके द्वारा ये कहे जाने पर की ऐश्वर्या उनकी राधा नहीं है पर तेजप्रताप ने कहा कि यह निजी मामला है और उनकी कोई राधा नहीं. उन्होंने कहा कि राधा की तलाश की बात भी मीडिया की उपज है.

    ये भी पढ़ें-  हाई वोल्टेज ड्रामा: तेजप्रताप यादव का धरना खत्म, पुलिस ने दिया जांच का आश्वासन

    गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव पिछले डेढ़ महीने से घर से बाहर हैं. इस दौरान उन्होंने अपना ज्यादातर वक्त मथुरा और वृंदावन में बिताया है. ऐश्वर्या राय से तलाक की जिद पर अड़े तेजप्रताप पटना में हैं और बेहद सक्रिय नजर आ रहे हैं. हालांकि वे अभी भी अपने घर (राबड़ी देवी का आवास) नहीं जा रहे हैं. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही उन्हें राजधानी के स्टैंड रोड 2M बंगला सरकार ने आवंटित किया गया है.

    इनपुट- अमित कुमार सिंह

    ये भी पढ़ें-  Exclusive: DGP का ऑर्डर भी नहीं मानते बिहार पुलिस के अफसर, 9 महीने में दोबारा लिखा लेटर

    Tags: Aishwarya rai, Bihar News, Lalu Prasad Yadav, PATNA NEWS, Tejpratap yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर