• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • तेजप्रताप की 'घर वापसी' के प्रयास में जुटे लालू के समधी, दिल्ली में राबड़ी-तेजस्वी से हो सकती है मुलाकात

तेजप्रताप की 'घर वापसी' के प्रयास में जुटे लालू के समधी, दिल्ली में राबड़ी-तेजस्वी से हो सकती है मुलाकात

file photo

file photo

पत्नी ऐश्वर्या के साथ चल रहे तलाक प्रकरण के बाद से ही तेजप्रताप वृंदावन एवं मथुरा के विभिन्न स्थलों का भ्रमण कर रहे हैं और अभी तक उनकी परिवार से कोई मुलाकात नहीं हुई है.

  • Share this:
    बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बड़े बेटेे तेजप्रताप की घर वापसी के प्रयास लगातार जारी हैं. इस कड़ी में दिल्ली में राबड़ी आज ही अपने बड़े पुत्र विधायक तेजप्रताप यादव से मुलाकात कर सकती हैं. अब तक जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक लालू के समधी और दामाद तेजप्रताप को दिल्ली में उनके परिवार से मिलाने और उनकी घर वापसी की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

    राजद प्रमुख लालू प्रसाद के समधी और कांग्रेस नेता जितेंद्र यादव के पुत्र राहुल दोनों के बीच मुलाकात कराने की कोशिशों में लगे हैं. पत्नी ऐश्वर्या के साथ चल रहे तलाक प्रकरण के बाद से ही तेजप्रताप वृंदावन एवं मथुरा के विभिन्न स्थलों का भ्रमण कर रहे हैं और अभी तक उनकी परिवार से कोई मुलाकात नहीं हुई है. जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप का परिवार में राबड़ी देवी और भाई तेजस्वी से संपर्क बना हुआ है. तेजस्वी अपनी मां राबड़ी के साथ इस वक्त दिल्ली में ही हैं जहां उन दोनों की कोर्ट में पेशी होनी है.

    ये भी पढ़ें- बेटी ऐश्वर्या की गृहस्थी बचाने में नाकाम दिख रहीं पूर्णिमा, तेजप्रताप के घर से रोते हुए निकलीं बाहर

    संभावनाएं व्यक्त की जा रही हैं कि तेजस्वी और राबड़ी दिल्ली में है और तेजप्रताप पहले से वृंदावन में हैं तो तीनों की मुलाक़ात हो सकती है. इससे पहले भी तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर तेजप्रताप के आने की संभावना थी लेकिन तेजप्रताप नहीं आए थे. राजद सूत्रों की मानें तो इन दिनों तेज प्रताप यादव की मां राबड़ी देवी से फोन पर बातचीत हो रही है. लेकिन वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या व उनके परिवार की वजह से वे पटना नहीं आ रहे हैं. ऐसे में जब राबड़ी दिल्ली पहुंच रही हैं तो तेज प्रताप दिल्ली आकर मां से मुलाकात कर सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज