अपना शहर चुनें

States

एयरपोर्ट से बैरंग लौटे तेजप्रताप, तेजस्वी यादव के हेलिकॉप्टर में नहीं मिल सकी जगह

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी औक तेज प्रपात की फाइल फोटो
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी औक तेज प्रपात की फाइल फोटो

तेजप्रताप ने न्यूज 18 से कहा कि पार्टी के ही कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि तेजस्वी के साथ मैं चुनाव प्रचार करूं.

  • Share this:
बिहार की राजनीति में 'तेज अध्याय' लगातार जारी है. इस कड़ी में लालू के बड़े बेटे और पूर्व स्वस्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर से अपनी ही पार्टी के लोगों पर संगीन आरोप लगाए हैं. दरअसल तेजप्रताप यादव को रविवार को चुनाव प्रचार के लिए अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ गोपालगंज जाना था, लेकिन ऐसा हो न सका.

इसके बाद तेजप्रताप यादव ने न्यूज 18 से फोन पर बात कर इसकी जानकारी दी. तेजप्रताप ने न्यूज 18 से कहा कि पार्टी के ही कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि तेजस्वी के साथ मैं चुनाव प्रचार करूं. इसी कारण पार्टी के ही कुछ लोगों ने मुझे हेलीकॉप्टर का बोर्डिंग पास नहीं दिया. अपने छोटे भाई के साथ प्रचार के लिए नहीं जा पाने के बाद तेजप्रताप एयरपोर्ट से बैरंग वापस लोट गए.

तेजप्रताप अपने भाई तेजस्वी के साथ नहीं जा पाने से काफी नाराज दिखे. उन्होंने बताया कि मुझे यानी तेजप्रताप और तेजस्वी को एक साथ हेलिकॉप्टर से गोपालगंज और महाराजगंज में चुनावी सभा करनी थी, लेकिन मैं अपने भाई के साथ नहीं जा सका. मालूम हो कि दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव की खबरें बहुत दिनों से आ रही हैं. इससे पहले तेजप्रताप ने शनिवार को अपनी मां राबड़ी देवी के साथ मनेर और पाटलिपुत्र लोकसभा इलाके में बहन मीसा भारती के लिए वोट मांगे थे.



ये भी पढ़ें- '23 मई के बाद फिर से राजभवन भाग सकती है नीतीश की अंतरात्मा'
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज