Home /News /bihar /

जमीन पर बैठकर तेजप्रताप ने सुनी फरियाद, कुछ इस अंदाज में लगाया जनता दरबार

जमीन पर बैठकर तेजप्रताप ने सुनी फरियाद, कुछ इस अंदाज में लगाया जनता दरबार

जनता दरबार में तेजप्रताप यादव

जनता दरबार में तेजप्रताप यादव

ठंड के बावजूद तेजप्रताप ने कुर्सी छोड़ दी और उन्होंने जमीन पर पंचायत लगाई. तेजप्रताप की पंचायत में खासे संख्या में फरियादी जुटे हैं जिनसे तेजप्रताप एक-एक कर मुलाकात कर रहे हैं.

    राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव हमेशा से अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. बात चाहे उनके लुक की हो या फिर हाव भाव, तेवर या फिर बोलने के अंदाज की वो हमेशा से खुद को अलग रंग देते हैं.

    इस कड़ी में रविवार को भी तेजप्रताप का नया रंग देखने को मिला. दरअसल तेजप्रताप इन दिनों पार्टी के राज्य मुख्यालय वाले कार्यालय में रोजाना जनता दरबार लगा रहे हैं जहां वह लोगों की समस्या सुनते हैं और उनका निदान भी करते हैं. इस कड़ी में रविवार को तेजप्रताप ने नए कंसेप्ट पर जनता दरबार लगाया.

    नया इसलिए क्योंकि वह खुद और उनके दरबार में आए फरियादी जमीन पर बैठे थे. तेज की पंचायत शुरू हुई तो खुद तेजप्रताप भी कुर्सी छोड़ जमीन पर बैठ गए. उनके अलावा दरबार में आये सारे फरियादी भी जमीन पर ही बैठे थे. ठंड के बावजूद तेजप्रताप ने कुर्सी छोड़ दी और उन्होंने जमीन पर पंचायत लगाई. तेजप्रताप की पंचायत में खासे संख्या में फरियादी जुटे हैं जिनसे तेजप्रताप एक-एक कर मुलाकात कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- थानेदार के खिलाफ धरने पर बैठे तेजप्रताप, बोले- उसकी औकात क्या है जो हमसे रंगदारी बतियाता है ?

    मालूम हो कि इससे पहले तेजप्रताप ने अपनी पंचायत में समस्या के समाधान के दौरान ही फुलवारीशऱीफ थाना के थानाध्यक्ष पर निशाना साधा था और उनकी बर्खास्तगी की मांग को लेकर थाना परिसर में ही धरना पर जा बैठे थे.

    Tags: Bihar News, PATNA NEWS

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर