तेजप्रताप यादव ने दिखाई दरियादिली, बेघर महिला को पार्टी ऑफिस में दिया ठिकाना

तेजप्रताप से अनुमति मिलने के बाद पुष्पा देवी नाम की फरियादी ने कहा कि वो कल ही आकर आरजेडी दफ्तर में झोपड़ी डालेंगी. जब इस बाबत तेज प्रताप से पूछा गया कि आपने महिला को पार्टी दफ्तर में झोपड़ी डालने की अनुमति दी है तो तेज प्रताप ने कहा कि जब सरकार इन लोगों को आसरा नहीं दे पा रही है तो हमें ही देना पड़ेगा.

News18 Bihar
Updated: December 31, 2018, 6:40 PM IST
तेजप्रताप यादव ने दिखाई दरियादिली, बेघर महिला को पार्टी ऑफिस में दिया ठिकाना
जनता दरबार में तेजप्रताप यादव
News18 Bihar
Updated: December 31, 2018, 6:40 PM IST
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों लगातार पार्टी के दफ्तर में जनता दरबार लगा रहे हैं और लोगों की समस्या को सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं. इस कड़ी में तेजप्रताप यादव के जनता दरबार के 8वें दिन कुछ झुग्गी-झोपड़ी वाले लोग उनके पास फरियाद लेकर आये कि प्रशासन ने उनका आशियाना उजाड़ दिया है. फिर क्या था तेजप्रताप ने अपने अनोखे अंदाज में फरियादियों को पार्टी दफ्तर में ही झोपड़ी डालकर रहने को कह दिया.

तेजप्रताप से अनुमति मिलने के बाद पुष्पा देवी नाम की फरियादी ने कहा कि वह कल ही आकर आरजेडी दफ्तर में झोपड़ी डालेंगी. जब इस बाबत तेज प्रताप से पूछा गया कि आपने महिला को पार्टी दफ्तर में झोपड़ी डालने की अनुमति दी है तो तेजप्रताप ने कहा कि जब सरकार इन लोगों को आसरा नहीं दे पा रही है तो हमें ही देना पड़ेगा.

तेज़प्रताप ने कहा कि ये निकम्मी सरकार सोयी हुई है, बार-बार जगाने पर भी नहीं जाग रही, लग रहा है बड़ा बम फोड़ने पर ही जागेगी सरकार. तेजप्रताप से जब ये पूछा गया कि आखिर इस तरह से पार्टी दफ्तर में कितने लोगों को आसरा दे पाएंगे, जिसके जवाब में तेज प्रताप ने कहा कि ऐसे बहुत सारे लोग हैं लेकिन कहीं न कहीं तो उनको आसरा देना पड़ेगा न और वैसे भी आरजेडी गरीबों की पार्टी है न कि अमीरों की.

ये भी पढ़ें- जेल पहुंचते ही पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को बीमारियों ने घेरा, शुगर-बीपी दोनों हाई

तेजप्रताप ने कहा कि ये तो सरकार से पूछा जाना चाहिए कि वह क्या कर रही है. हमारी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की समस्या का निपटारा किया जा सके. तेजप्रताप ने सवाल किया कि सरकार ने जाम की समस्या से निपटने के लिए अतिक्रमण हटवाया लेकिन क्या जाम से निजात मिल गई? तेज प्रताप ने कहा कि सरकार ऐसे लोगों को हटाने से पहले उनकी दूसरी जगह व्यवस्था करे, अगर कोई हमसे मदद मांगेगा तो क्या हम मना कर दें?

रिपोर्ट- अमित कुमार सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2018, 5:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...