लाइव टीवी

तेजप्रताप बोले- तेजस्वी के ईर्द-गिर्द 'बैक्टीरिया' हैं, इंजेक्शन लगाऊंगा

News18 Bihar
Updated: April 2, 2019, 2:55 PM IST

तेजप्रताप से जब उनकी अपील जिसमें उन्होने राबड़ी देवी से छपरा सीट से चुनाव लड़ने की मांग की है के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरी अपील का असर मां पर होगा.

  • Share this:
लालू परिवार में सीटों के बंटवारे को लेकर सियासत लगातार जारी है. इस कड़ी में लालू-राबड़ी मोर्चा बनाने वाले तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. तेजप्रताप ने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा कि बीजेपी और अन्य दलों से भागे लोग ही पार्टी को बिगाड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब दांत सड़ जाता है तो इंजेक्शन दिया जाता है ताकि उसमें से बैक्टीरिया निकल जाए. कुछ ऐसा ही हाल पार्टी में भी है.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: 'बागी' तेजप्रताप के तेवर से राजद में असंतोष, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

तेजस्वी यादव के ईर्द-गिर्द बैक्टिरिया हैं जिन्हें मैं इंजेक्शन देकर हटाउंगा. तेजप्रताप ने कहा कि आज पार्टी को सींचने वाले लोगों की तौहीनी हो रही है इस कारण मैंने नया मोर्चा बनाया है. मेरे पिता गरीबों के मसीहा है. तेजप्रताप से जब ये पूछा गया कि नया मोर्चा बनाने का दिमाग कहां से आया तो उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी मोर्चा खुद अपने आप में एक पार्टी है.

ये भी पढ़ें- नीतीश के आरोपों का तेजप्रताप ने किया खंडन, बोले- मेरे पिता जेल के नियमों का करते हैं फॉलो

उन्होंने कहा कि हम दोनों भाई पूरी तरह से मजबूत हैं. मैं अभी भी इंतजार में हूं कि शिवहर और जहानाबाद को लेकर बात बने. जहानाबाद से पार्टी ने तीन बार से हार रहे उम्मीदवार सुरेंद्र यादव को क्यों  टिकट दिया इसका जवाब चाहिए. हमें पार्टी को उंचाई तक ले जाना है और मैं जिनके लिए टिकट मांग रहा वो भी पार्टी के ही नेता हैं. वो जीतकर आएंगे.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी आज जमुई-गया में करेंगे सभा, नीतीश भी रहेंगे साथ

तेजप्रताप से जब उनकी अपील जिसमें उन्होंने राबड़ी देवी से छपरा (सारण) सीट से चुनाव लड़ने की मांग की है के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरी अपील का असर मां पर होगा. मेरी मां अगर टीवी देख रही है तो उनसे अपील है कि वो अपनी पुश्तैनी सीट से लड़ें. पापा ने वहां विकास की गंगा बहाई है. अगर मेरी बात नहीं मानी जाएगी तो मैं चुनाव लड़ूंगा. मैं घर का बड़ा बेटा हूं इसलिए मेरी बात माननी पड़ेगी.
Loading...

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उन आरोपों जिसमें उन्होंने लालू प्रसाद पर जेल में फोन उपयोग करने का आरोप लगाया है पर तेजप्रताप ने कहा कि पिता से जेल में शनिवार को बात करते हैं वो भी जेल में जाकर. नीतीश कुमार की बातें सरासर झूठ है. तेजस्वी और मैं दोनों जब मिलने जाते हैं तो गेट पर चेकिंग होती है और वहां तैनात सुरक्षाकर्मी हमारे पर्स तक रख लेते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2019, 12:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...