लाइव टीवी

दूसरे दिन भी नाराज हुए तेजप्रताप, बोले- पार्टी में नहीं सुनी जाती छात्र राजद के वर्कर्स की बात
Patna News in Hindi

News18 Bihar
Updated: June 10, 2018, 11:46 AM IST
दूसरे दिन भी नाराज हुए तेजप्रताप, बोले- पार्टी में नहीं सुनी जाती छात्र राजद के वर्कर्स की बात
फाइल फोटो

इससे पहले शनिवार को छोटे भाई से मनमुटाव के सवाल पर तेजप्रताप ने कहा था कि तेजस्वी मेरा कलेजा का टुकड़ा है.

  • Share this:
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की नाराजगी अब खुलकर सामने आने लगी है. तेजप्रताप ने रविवार को दूसरे दिन भी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि पार्टी के कुछ बड़े लोग हैं जो भाई-भाई को आपस में लड़ाना चाहते हैं लेकिन ऐसे लोगों का मंसूबा काम नहीं करेगा.

उन्होंने कहा कि पार्टी में छात्र राजद के कार्यकर्ताओं की बात को नहीं सुना जाता है जबकि पार्टी में वही छात्र बूथ पर खड़ा होकर काम करते हैं. तेजप्रताप ने कहा कि पार्टी के नेता धूप में नही जाते हैं लेकिन कार्यकर्ता पूरी मेहनत के साथ काम करते है. लालू के बड़े बेटे ने कहा कि कौन लोग साजिश कर रहे हैं उनका नाम भी सामने आने लगा तो ऐसे सभी लोगों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएंगे.

इससे पहले शनिवार को छोटे भाई से मनमुटाव के सवाल पर तेजप्रताप ने कहा था कि तेजस्वी मेरा कलेजा का टुकड़ा है. आरजेडी नेता ने कहा कि तेजस्वी, मीसा और राबड़ी देवी और मेरा नाम लेकर पार्टी के लोग गलत काम करते हैं. उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का सम्मान करता हूं. तेजस्वी को गद्दी दे कर मैं द्वारिका चला जाउंगा लेकिन मैं कही भी जाउंगा राजनीति करूंगा.



गौरतलब है कि शनिवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने राजनीति से मोह भंग होने के संकेत दिए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मेरा सोचना है कि मैं अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाऊं और खुद द्वारका चला जाऊं. अब कुछेक "चुग्लों" को कष्ट है कि कहीं मैं किंग मेकर न कहलाऊं.



इनपुट- अमित झा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 10, 2018, 11:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading