Home /News /bihar /

Air Strike: विंग कमांडर अभिनंदन की सलामती के लिए तेजप्रताप ने लिखीं इमोशनल बातें

Air Strike: विंग कमांडर अभिनंदन की सलामती के लिए तेजप्रताप ने लिखीं इमोशनल बातें

फाइल फोटो

फाइल फोटो

राजद नेता ने ट्विटर पर लिखा है कि ये वक्त सब्र से काम लेने का है. चुनाव तो होते रहेंगे लेकिन ये समय ढाल की तरह चक्रव्यूह में फंसे वीर अभिनन्दन के साथ खड़े होने का है.

    पाकिस्तान के कब्जे में जा फंसे भारत के जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन की सलामती और सकुशल वतन वापसी के लिए देश भर में दुआओं का दौर जारी है. लोग हर हाल में अपने जांबाज सपूत की वतन वापसी चाह रहे हैं और सोशल मीडिया से लेकर सड़कों पर तक मुहिम चला रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी अभिनंदन की सकुशल रिहाई की मांग की है.

    राजद नेता ने ट्विटर पर लिखा है कि ये वक्त सब्र से काम लेने का है. चुनाव तो होते रहेंगे लेकिन ये समय ढाल की तरह चक्रव्यूह में फंसे वीर अभिनन्दन के साथ खड़े होने का है क्योंकि आज इनकी वजह से ही हम अपने घरों में सुरक्षित हैं. भारत के इस वीर सपूत के सकुशल वापसी के लिए आज पूरा देश एक साथ कंधे से कंधे मिलाकर खड़ा है.

     मालूम हो कि लड़ाकू विमानों को खदेड़ने निकले भारतीय वायु सेना के जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन का मिग 21 पीओके में गिर गया था, जिसके बाद से ही कमांडर अभिनंदन पाकिस्तानी सेना के कब्जे में हैं. पूरे देश को भरोसा है कि फाइटर पायलट नचिकेता की तरह ही अभिनंदन भी पाकिस्तान से सकुशल वतन वापसी करेंगे. मालूम हो कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद से ही भारतीय सेना लगातार कार्रवाई कर रही है.

    ये भी पढ़ें- पटना की बेटियों ने डीजीपी से पूछा- सर, हम 6 बजे के बाद घर के बाहर दुनिया क्यों नहीं देख पाते?

    इससे पहले वायुसेना ने बालाकोट में घुसकर जैश के 300 आतंकियों को मार गिराया था. साथ ही बुधवार को पाकिस्तान का एफ16 हेलिकॉप्टर भी मार गिराया था. भारत की कार्रवाई से बौखलाया पाकिस्तान लगातार भारत के सैन्य ठिकाने को निशाना बनाने की कोशिश कर रहा है, जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है. गुरुवार की सुबह भी पाकिस्तान की ओर से नियंत्रण रेखा (LoC) पर गोलाबारी की गई है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    Tags: Abhinandan, Air Strike, Bihar News, Pulwama attack, Surgical Strike, Tejpratap yadav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर