तब 'जोरू का गुलाम' कहने पर भड़के थे तेजप्रताप, फेसबुक पर निकाली थी अपनी भड़ास

राजद एमएलसी सुबोध राय एवं पूर्व पीएस (निजी सचिव) ओमप्रकाश यादव पर भड़के तेजप्रताप ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लंबा पोस्ट डाला था.

News18 Bihar
Updated: November 3, 2018, 9:04 AM IST
तब 'जोरू का गुलाम' कहने पर भड़के थे तेजप्रताप, फेसबुक पर निकाली थी अपनी भड़ास
तेजप्रताप-ऐश की सगाई की फोटो
News18 Bihar
Updated: November 3, 2018, 9:04 AM IST
शादी के 6 महीने के बाद ही तलाक की अर्जी दाखिल कर लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने सभी को सकते में डाल दिया है. दरअसल शादी के कुछ समय बाद से ही लालू के बेटे परेशान थे और वो अपनी व्यथा को कई दफे फेसबुक के माध्यम से भी बयान कर चुके थे.

तेजप्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए पटना सिविल कोर्ट में अर्जी दी है और इसके साथ ही विरोधी दलों को हमले का एक और मौका भी उपलब्ध करा दिया है. इसी साल 12 मई को दोनों की शादी बहुत धूमधाम से हुई थी लेकिन शादी के महीने-दो महीने के भीतर ही रिश्तों में खटास आने लगी.



ये भी पढ़ें- बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के इस फैसले से लालू को लगा सदमा, रांची में बिगड़ी तबियत

शादी के कुछ ही समय बाद पार्टी के कुछ नेताओं ने तेजप्रताप को जोरू का गुलाम कह दिया था क्योंकि वो पार्टी के कार्यक्रमों और गतिविधियों में नहीं जाते थे. राजद एमएलसी सुबोध राय एवं पूर्व पीएस (निजी सचिव) ओमप्रकाश यादव पर भड़के तेजप्रताप ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लंबा पोस्ट डाला था. उन्होंने कहा था कि उनकी छवि खराब करने की साजिश रची जा रही है और उन्हें पागल, सनकी और जोरू का गुलाम बताया जा रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने पार्टी के चुगलखोरों से अपने अनुज तेजस्वी को सावधान किया था और कहा था कि मैं इतना दबाव नहीं सहने वाला.

पति-पत्नी के बीच अलगाव और दूरी के सबूत इस बात से भी मिलते हैं कि दोनों को जून के बाद कभी एक साथ नहीं देखा गया. जून के पहले सप्ताह में दोनों पति-पत्नी मुंबई के एशियन हार्ट अस्पताल में इलाज करा रहे लालू प्रसाद को देखने साथ-साथ गए थे और उस समय के बाद दोनों को कभी सार्वजनिक तौर पर साथ नहीं देखा गया. पत्नी से विवाद औऱ घर में उपेक्षा की खबरों के बीच तेजप्रताप कभी मथुरा तो कभी वृंदावन और कुरुक्षेत्र की गलियों में श्रीकृष्ण की आस्था में भटकने लगे.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...