नहीं माने तेजप्रताप यादव, अपनी ही पार्टी के खिलाफ जहानाबाद में करेंगे रोड शो

News18 Bihar
Updated: April 11, 2019, 11:26 AM IST
नहीं माने तेजप्रताप यादव, अपनी ही पार्टी के खिलाफ जहानाबाद में करेंगे रोड शो
फाइल फोटो

तेजप्रताप के इस रोड शो पर सभी की नजर है क्योंकि माना जा रहा है कि नए उम्मीदवार की घोषणा कर उन्होंने राजद के साथ ही महागठबंधन की भी मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

  • Share this:
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी ही पार्टी के खिलाफ अब खुलकर बगावत के मूड में आ गए हैं. इस कड़ी में वह गुरुवार को बिहार के जहानाबाद में चुनाव प्रचार करेंगे. जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप यादव दोपहर 12 बजे जहानाबाद पहुंचेंगे. यहां वो लालू-राबड़ी मोर्चा के अपने प्रत्याशी चंद्र प्रकाश के लिए रोड शो करेंगे.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी के करीबी विधायक से बढ़ी तेजप्रताप यादव की तल्खी, डैमेज कंट्रोल करने में जुटी पार्टी

तेजप्रताप का ये रोड शो जहानाबाद के अलावा घोषी और काको में होना है. दरअसल राजद ने इस सीट से सुरेंद्र यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है लेकिन तेजप्रताप ने इस सीट से पहले ही अपना दावा ठोक रखा था. तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद से आरजेडी उम्मीदवार के खिलाफ अपने उम्मीदवार को मैदान में उतारा है और उनका कहना है कि चंद्र प्रकाश पार्टी के पुराने कार्यकर्ता हैं.

ये भी पढ़ें-  ANALYSIS: पहले फेज में बिहार की चार सीटों पर वोटिंग, जानें सारा सियासी हाल

तेजप्रताप ने सुरेंद्र यादव पर हमला बोलते हुए ये भी कहा था कि वो तीन बार वहां से चुनाव हार चुके हैं ऐसे में जहानाबाद से प्रत्याशी बदलना जरूरी था. तेजप्रताप के इस रोड शो पर सभी की नजर है क्योंकि माना जा रहा है की नए उम्मीदवार की घोषणा कर के ही तेजप्रताप ने राजद के साथ ही महागठबंधन की भी मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

ये भी पढ़ें- Lok sabha Election 2019: सुबह 9 बजे तक बिहार में 7.58 फीसदी मतदान

तेज जहां जहानाबाद से अपने उम्मीदवार चंद्रप्रकाश के लिए वोट मांगेंगे वहीं उन्होंने सीतामढ़ी सीट पर भी अपना दावा ठोंका है और अंगेश सिंह को वहां का प्रत्याशी बनाया है. इससे पहले तेजप्रताप बुधवार को मसौढ़ी में थे जहां उन्होंने मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार किया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जहानाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 11, 2019, 9:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...