Baramulla Encounter: बारामूला के आतंकी हमले में शहीद हुए बिहार के दो CRPF जवान
Jehanabad News in Hindi

Baramulla Encounter: बारामूला के आतंकी हमले में शहीद हुए बिहार के दो CRPF जवान
जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ पर आतंकी हमला

Baramulla Encounter: आतंकियों ने बारामुला जिले के क्रेरी इलाके में केंद्रीय रिजर्व पुलिसबल (CRPF) की नाका पार्टी पर अचानक हमला किया. इस हमले में पुलिस के एक अफसर और सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 12:14 PM IST
  • Share this:
पटना. जम्मू-कश्मीर के बारामुला में हुए आतंकी हमले (Baramulla Encounter) में बिहार के दो जवान शहीद हो गए. सोमवार की सुबह बारामुला इलाके में आतंकियों ने पेट्रोलिंग के दौरान केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की पार्टी पर अचानक हमला कर दिया. अप्रत्याशित हमले में CRPF के दो जवान शहीद हो गए. दोनों शहीद जवान बिहार के रहने वाले थे. हमले के बाद सुरक्षाबल के जवान संदिग्ध दहशतगर्दों की तलाश में पूरे इलाके की छानबीन कर रहे हैं. ऐसी सूचनाएं हैं कि ये आतंकी आसपास के गांवों में छुपे हुए हैं.

शहीद हुए जवानों के नाम है खुर्शीद खान और लवकुश शर्मा हैं. 41 साल के खुर्शीद मूल रूप से बिहार के रोहतास के रहने वाले थे, जबकि 27 साल के लवकुश शर्माजहानाबाद जिला के रतनी प्रखंड के अईरा गांव के रहने वाले थे. जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने सोमवार को बारामुला के क्रेरी इलाके में नाका पार्टी को अपना निशाना बनाते हुए ये हमला किया. इसी हमले में बिहार के ये दोनों वीर सपूत शहीद हो गए.

हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. ऐसी खबर है कि आतंकी हमले को अंजाम देने के बात दहशतगर्द गांव या फिर आसपास के ही इलाके में कहीं छिपे हुए हैं.





इस आतंकी हमले में घायल पुलिस के अफसर और सीआरपीएफ के दोनों जवानों को तुरंत इलाज के लिए ​अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान तीनों शहीद हो गए. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है. (इनपुट- शंकर आनंद)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading