गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना, कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या

मामला गौरीचक थाना क्षेत्र के कमरजी गांव का है. अजय राय का गौरीचक बाजार में कपड़े का कारोबार करते थे.

News18 Bihar
Updated: September 11, 2019, 11:09 AM IST
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना, कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या
कपड़ा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Bihar
Updated: September 11, 2019, 11:09 AM IST
बिहार (Bihar) के पटना (Patna) जिले में अपराधियों ने एक कपड़ा कारोबारी (Textile businessman) की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. मृतक की पहचान अजय राय (Ajay Rai) के रूप में हुई है.

मामला गौरीचक थाना क्षेत्र के कमरजी गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला गौरीचक थाना क्षेत्र के कमरजी गांव का है. कहा जा रहा है कि अजय राय गौरीचक बाजार में कपड़े का कारोबार करते थे. इसके अलावा उनका प्रॉपर्टी डीलिंग का भी कारोबार था. बीती रात अजय राय अपनी दुकान बंद कर वापस अपने घर लौट गए. वो खाना खाने के बाद जैसे ही अपने कुत्ते को टहलाने पुनपुन सुरक्षा बांध की ओर गए तो पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगते ही उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि अजय राय को पांच गोली लगी थी.

अजय राय का गांव के ही कुछ लोगों के साथ जमीनी विवाद चल रहा था

स्थानीय थाना पुलिस के अनुसार, अजय राय का गांव के ही कुछ लोगों के साथ जमीनी विवाद चल रहा था. इस मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. वहीं, मृतक के पुत्र ने विरोधी गुट पर ही हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने अनुसंधान की बात दोहराते हुए इस संबंध में कुछ भी बताने से सीधे तौर पर इनकार कर दिया है.

रिपोर्ट- मनोज

ये भी पढ़ें- 
Loading...

KBC 11 का पहला करोड़पति बना बिहार का लाल, सनोज ने रचा इतिहास

सेक्स रैकेट केस: नाबालिग पीड़िता ने लिया RJD विधायक का नाम! हो सकते हैं अरेस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 10:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...