लाइव टीवी

दुल्हन को देखते ही दूल्हे ने फाड़ी शर्ट, फिर जमीन पर रगड़ने लगा नाक

News18 Bihar
Updated: May 14, 2019, 12:36 PM IST

दुल्हन के मंच पर आते ही दूल्हा विक्षिप्त जैसी हरकतें करने लगा. पहले तो उसने अपनी शर्ट फाड़ी. इसके बाद जमीन पर नाक रगड़ने लगा.

  • Share this:
बिहार के दानापुर से अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जहां जयमाल के दौरान ही दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. इस दौरान लोगों ने दुल्हन को मनाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह अपनी बात पर अडिग रही. इसके बाद बारात को बिना दुल्हन लिए ही वापस जाना पड़ा. वहीं इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग इसी के बारे में चर्चा कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, मामला फुलवारी शरीफ थानाक्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव का है. इसी गांव के एक घर में बेटी की शादी की शहनाई बज रही थी और दूल्हे को जयमाला के लिए मंच पर बैठाया गया था. दुल्हन लड़के को जयमाला पहनाने के लिए मंच पर जैसे ही आगे बढ़ी तो दूल्हे ने लड़की को देखकर अपना आपा खो दिया. साथ ही लड़की की खूबसूरती पर सवाल करते हुए जयमाला मंच पर ही अपनी शर्ट फाड़ दी और विक्षिप्त जैसी हरकतें करने लगा.

सूत्रों के मुताबिक, लड़का मंच पर ही अपनी नाक रगड़ने लगा. वहीं, दूल्हें की विक्षिप्त जैसी हरकतें देखकर दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. उसके बाद बारातियों और मोहल्लेवालों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे और इसके पिता को गिरफ्तार कर लिया. दुल्हन के पिता कमेश्वर सिंह ने थाने में शिकायत की है कि उनकी पुत्री का विवाह दहेज की मांग को लेकर तोड़ दिया गया. इतना ही नहीं लड़के वालों पर मारपीट का भी आरोप लगाया है. लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की शादी नौबतपुर के सोगा गांव निवासी हरिद्वार सिंह के बेटे राहुल कुमार के साथ तय हुई थी. जयमाला के मंच पर दूल्हे की नौटंकी से तंग आकर मेरी बेटी ने शादी करने से इनकार कर दिया.

रिपोर्ट- अमरजीत

ये भी पढ़ें- 

खुद को आग लगा लेने वाली महिला बोली- कम से कम अब मेरा गैंगरेप तो नहीं होगा
Loading...

दलित दूल्हे को सवर्णों ने मंदिर जाने से रोका, चार के खिलाफ केस दर्ज

लोकसभा चुनाव: अबतक यूपी में 200 करोड़ की नकदी, ड्रग्‍स, सोना-चांदी बरामद

इन कारणों से पिता के चुनाव प्रचार के लिए पटना नहीं पहुंचीं 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा

सैलरी मांगने पर महिला को लाठी-डंडों से पीटा, रेप करने की कोशिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 9:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...