पप्पू यादव बोले, पिटाई का मजाक बनाने वाले नेताओं पर करूंगा मानहानि का केस

पप्पू यादव ने टि्वटर पर एक वीडियो शेयर करके आरोप लगाया था कि गत 6 सितंबर को सवर्ण संगठन द्वारा बुलाए गए भारत बंद के दौरान कुछ लोगों ने उनकी जाति पूछकर उन पर हमला किया था

News18 Bihar
Updated: September 9, 2018, 7:30 PM IST
News18 Bihar
Updated: September 9, 2018, 7:30 PM IST
जन अधिकार पार्टी (जाप) के संरक्षक और सांसद पप्पू यादव की पिटाई का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. रविवार को मामले पर टिप्पणी करते हुए पप्पू यादव ने कहा है कि जिन राजनैतिक दलों के प्रवक्ताओं ने उनकी पिटाई और रोने का मजाक उड़ाया है, वो उन सभी लोगों पर मानहानि का मुकदमा करेंगे.

यह भी पढ़ें-'पप्पू यादव दूसरों पर हमला करते हैं, उन पर क्या हमला होगा'

गौरतलब है पप्पू यादव ने टि्वटर पर एक वीडियो शेयर करके आरोप लगाया था कि गत 6 सितंबर को सवर्ण संगठन द्वारा बुलाए गए भारत बंद के दौरान कुछ लोगों ने उनकी जाति पूछकर उन पर हमला किया था. आरोपों के मुताबिक पप्पू यादव के काफिले पर हमला तब हुआ जब वो मधुबनी में नारी बचाओ पदयात्रा निकले थे.

यह भी पढ़ें-कन्हैया पर सियासत में कूदे पप्पू यादव, 'महागठबंधन नया-नया खलीफा ढूंढता है'

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने पप्पू यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मानहानि का दावा एक कानूनी प्रक्रिया है और उसका जबाव कानून के तहत दिया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि पप्पू का रोना या पीटा जाना अनुसंधान का विषय है और यह जांच के बाद ही पता चलेगा कि मामले की सच्चाई क्या है.

(रिपोर्ट-बृजम पांडेय, पटना)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर