लाइव टीवी

चिराग का स्पेशल 122 ! मिशन 2020 के लिए लोजपा की टीम पर आज लगेगी मुहर
Patna News in Hindi

Amit Singh | News18 Bihar
Updated: January 27, 2020, 8:29 AM IST
चिराग का स्पेशल 122 ! मिशन 2020 के लिए लोजपा की टीम पर आज लगेगी मुहर
चिराग पासवान के नेतृत्व में लोजपा में कई बदलाव किए गए हैं. (फाइल फोटो)

लोजपा की कमान जब से चिराग पासवान के हाथों में आई है चिराग ने पार्टी में कई बदलाव और प्रयोग किए हैं. ऐसे में राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद चिराग़ के लिए बिहार विधानसभा का चुनाव किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है

  • Share this:
पटना. लोक जन शक्ति पार्टी (Lok Jan Shakti Party) की बिहार पार्लियामेंट्री बोर्ड की अहम बैठक पटना में होने जा रही. बिहार संसदीय बोर्ड के चेयरमैन राजू तिवारी (Raju Tiwary) की अध्यक्षता में होने जा रही ये बैठक लोजपा दफ्तर में शाम चार बजे होगी जिसमें 11 सदस्यीय टीम शामिल होगी और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज (Prince Raj) भी मौजूद रहेंगे. इसमें आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर यह बैठक बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इस बैठक में पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी का गठन होगा.

न्यूज 18 के पास जो एक्सक्लूसिव जानकारी है उसके अनुसार चुनाव को लेकर 122 सदस्यों वाली लोजपा प्रदेश कार्यकारिणी की टीम की आज विधिवत घोषणा की जाएगी. प्रदेश कार्यकारिणी में 1 प्रधान सचिव के साथ 10 उपाध्यक्ष, 25 महासचिव, 11 सचिव, 04 प्रवक्ता, 03 कार्यालय प्रभारी, 01 मीडिया प्रभारी सहित, 67 प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ कुल 122 सदस्यीय टीम का गठन होगा और 11 सदस्यीय संसदीय बोर्ड इस पर मुहर लगाएगा.

चिराग के लिए अग्निपरीक्षा

लोजपा की कमान जब से चिराग पासवान के हाथों में आई है चिराग ने पार्टी में कई बदलाव और प्रयोग किए हैं. ऐसे में राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद चिराग़ के लिए बिहार विधानसभा का चुनाव किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है क्योंकि झारखंड में चिराग के नेतृत्व में पार्टी बुरी तरह से हार चुकी है. ऐसे में चिराग पर बिहार के चुनाव का बड़ा दबाव है. बताया जा रहा है कि यही कारण है कि चिराग पासवान 2020 के जंग के लिए अपनी नई युवा टीम को तैयार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 8:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर