अपने ससुर के मोबाइल पर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

News18 Bihar
Updated: September 8, 2019, 3:09 PM IST
अपने ससुर के मोबाइल पर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक
ससुर के फोन पर पत्नी को दिया तीन तलाक (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़िता का मायका भागलपुर में है. उसका ससुराल अथमलगोला के अहिजन गांव में है. पीड़िता का पति चेन्नई में रहकर काम करता है.

  • Share this:
बिहार (Bihar) के पटना (Patna) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक (Triple talaq)दे दिया. खास बात यह है कि पति ने अपने ससुर के मोबाइल (mobile) पर फोन कर पत्नी को तीन तलाक दिया है. अब इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पीड़िता ने महिला थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

पीड़िता का मायका भागलपुर में है
जानकारी के मुताबिक, पीड़िता का मायका भागलपुर में है. उसका ससुराल अथमलगोला के अहिजन गांव में है. पीड़िता का पति चेन्नई में रहकर काम करता है. कहा जा रहा है कि दोनों के बीच आए दिन लड़ाई होती थी. ऐसे में पीड़िता के पिता ने समझौते से पहले थाने में प्रताड़ना की बात कही थी. जब महिला के शौहर को इसके बारे में पता चला तो उसने अपने ससुर के मोबाइल पर अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया. फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी है. वहीं, पीड़िता भागलपुर चली गई है.

शादी के बाद पति-पत्नी के बीच आए दिन लड़ाई होती थी

बता दें कि इससे पहले आज ही शेखपुरा के न्यायालय परिसर में एक पति ने पत्नी को तीन तालक दे दिया था. इससे पहले दोनों ने न्यायालय परिसर में काफी ड्रामा किया. कहा जा रहा है कि पति-पत्नी के बाच कोर्ट परिसर में ही काफी कहासुनी हुई. गौरतलब है कि जमुई जिले के मो. सुल्तान की शादी दो वर्ष पहले शेखपुरा जिले के मेहूस थाना क्षेत्र के मंजिओडी गांव निवासी रेहाना के साथ हुई थी. शादी के बाद पति-पत्नी के बीच आए दिन लड़ाई होती थी. घरेलू झगड़ा के कारण विवाद काफी बढ़ गया. फिर मामला जिला परिवार न्यायालय पहुंच गया. केस के दौरान पति-पत्नी की मुलाकात हो गई. इसके बाद पति ने कोर्ट परिसर में ही तीन बार तलाक बोल दिया. फिर क्या था पत्नी ने चप्पल से आशिक मिजाज पति की धुनाई कर दी.

ये भी पढ़ें-

रिपोर्ट- अनिरुद्ध
Loading...

बिहार: 7 नवंबर को होगी STET परीक्षा, 9 से 18 सितंबर तक करें आवेदन

बच्चा चोरी की अफवाह में भीड़ ने महिला समेत 3 को पीटा, पुलिस ने बचाई जान

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 12:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...